मीरा ने दिया जूनियर शाहिद को जन्म ,पूरा हुआ परिवार

- in मनोरंजन

 एनटी//न्यूज़ डेस्क//लखनऊ-

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर बुधवार रात को बेटे ने जन्म लिया. ये एक्टर का दूसरा बच्चा है. इससे पहले उनकी 1 बेटी मीशा है. मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती मीरा राजपूत और नवजात शिशु को देखने एक्टर के घरवालों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. दूसरी बार दादी बनी नीलिमा अजीम ने अपनी एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर की है.

दादी बनी नीलिमा अजीम ने खुशी जाहिर की…

मुंबई मिरर से बातचीत में नीलिमा ने कहा, मेरे बडे़ बेटे शाहिद का परिवार अब पूरा हो गया है. मां बनने के पूरी प्रोसेस में मेरी बहू मीरा एक अद्भुत, बहादुर और स्ट्रॉन्ग रही है.

वे कहती हैं, अब मीशा को भाई मिल गया है और उसके ईशान चाचू को भतीजा. परिवार जल्द ही शाहिद के बेटे के नाम का फैसला करेगा.

शाहिद-मीरा के बेटे के स्वास्थ्य के बारे में बोलते हुए नीलिमा ने कहा, इंशाअल्लाह सब कुछ नॉर्मल है. बच्चा भी और मां दोनों ही जल्द घर लौटेंगे।

पापा पंकज भी नन्हें मेहमान के आने से एक्साइटेड हैं…

शाहिद कपूर के पापा पंकज कपूर ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, किसी भी परिवार में ये पल सबसे खूबसूरत खास होता है. शाहिद का परिवार अब पूरा हो चुका है. परिवार में नए सदस्य के आने से हम काफी एक्साइटेड हैं

सोश्ल मीडिया पर बधाई संदेश…

सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स के बधाई संदेश का सिलसिला जारी है. बता दें कि मीरा ने इससे पहले 26 अगस्‍त 2016 को बेटी को जन्‍म दिया था. शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को दिल्‍ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी की थी.

लोग बधाई देने के अलावा शाहिद-मीरा को उनके बेटे का नाम भी सुझा रहे हैं. ट्विटर यूजर्स ने शाहिद-मीरा की मुश्किल आसान करने के लिए कई नामों के ऑप्शन दिए हैं. इनमें राहिद और शामी कॉमन हैं.

इन्हे भी पढे…

BO : ‘स्त्री’ के डर के आगे नही चल पायी ‘YPD

Andhadhun ट्रेलर : एक मर्डर मिस्ट्री

फिल्म गुलाब जामुन मे फिर साथ दिखेगी ये जोड़ी