Friday , 29 March 2024

कोलकाता में माजेरहाट फ्लाईओवर गिरा…

एनटी न्यूज़ डेस्क लखनऊ-

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में फ्लाईओवर गिरने से बड़ा हादसा हो गया है. दक्षिण कोलकाता के माजेरहाट फ्लाईओवर का एक हिस्सा टूट गया  जिसमें कई लोगों को दबे होने की आशंका जताई जा रही है. हादसे में एक की हो गई  मौत हो गई है।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हादसे में कई लोगों के दबे हो सकते हैं. इस हादसे में कई गाड़ियां मलबे के नीचे दबी हो सकती हैं. मलबे से अब तक 3 लोगों को निकाला गया है जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.घटना के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आपदा प्रबंदन  से बात की है राहत बचाव के काम मे पूरी तेज़ी करने की कोशिश की जा रही है सेना  को वहां तैनात कर दिया गया है.

रेलवे की तरफ से एक आधिकारिक जानकारी मिली है जिससे पता चला है कि इस हादसे मे किसी भी रेलवे कर्मचारी या यात्री के मारे जाने की कोई खबर नहीं है ये जानकारी पूर्वोत्तर रेलवे अधिकारी रंजन महापात्रा ने दी है कोलकाता में हाल के समय में पुल टूटने या ढहने की यह तीसरी बड़ी घटना है. माजेरहाट फ्लाईओवर दक्षिण कोलकाता को जोड़ता है.इससे पहले अप्रैल, 2016 में कोलकाता में ही निर्माणाधीन पुल गिरने से दो दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 100 लोग घायल हुए थे

इन्हे भी पढ़ें-.

‘स्त्री’ के डर के आगे नही चल पायी ‘YPD’

नशे मे धुत शराबी ने किया कुत्ते पर हमला,काटा कान

नशे मे धुत शराबी ने किया कुत्ते पर हमला,काटा कान