पकड़ा गया शराब से भरा ट्रक, हरियाणा से हो रही थी तस्करी

एनटी न्यूज / मथुरा

मथुरा आबकारी विभाग को मिली बड़ी सफलता. इस सफलता में हरियाणा मार्का की 360 पेटी शराब सहित दो शराब तस्करों को धर दबोचा है. पकड़ी गई शराब की कीमत लगभग 18 से 20 लाख आंकी जा रही है.

इसी ट्रक से लाई जा रही थी शराब

स्वास्थ्य सुविधाओं की सुध लेती सरकार

बताते चलें कि मथुरा जनपद के आबकारी विभाग द्वारा शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत मुखबिर द्वारा आबकारी विभाग को सूचना मिली कि हरियाणा की तरफ से एक ट्रक में छुपाकर शराब लाई जा रही है. जो कि आगरा के किसी क्षेत्र में जानी थी.

यूथ कांग्रेस ने यूपी मध्य जोन में लॉन्च किया ‘शक्ति एप’

आबकारी टीम व पकड़े गए शातिर, पीछे ट्रक का दृश्य

चेकिंग अभियान के दौरान पकड़ा गया ट्रक..

इस पर तत्परता दिखाते हुए आबकारी विभाग के क्षेत्र-2 के इंस्पेक्टर देवेंद्र पाल सिंह ने तत्परता दिखाते हुए छाता क्षेत्र में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. चेकिंग के दौरान एनएच-2 पर आते हुए एक ट्रक हरयाणा की ओर से आता दिखाई दिया.

आरक्षण को लेकर गुर्जरों ने जाम की पटरियां, कई ट्रेनें रद्द

क्या कहा आबकारी निरीक्षक देवेंद्र पाल ने…

उस ट्रक को आबकारी विभाग द्वारा मौके पर रुकवाया गया लेकिन चालक ने आबकारी विभाग की टीम को गुमराह करने की कोशिश भी कि लेकिन वह असफल रहा और ट्रक के अंदर से हरियाणा मार्का शराब की 360 पेटी बरामद कर ली गईं. जिसके अंदर बरामद हुई शराब की कीमत लगभग 18 से 20 लाख रुपए बताई जा रही है.

यूपी-उत्तराखंड में जहरीली शराब का कहर, अब तक…

पकड़े गए शराब तस्करों में से एक हरियाणा का रहने वाला है जबकि दूसरा अलीगढ के इगलास क्षेत्र का रहने वाला है. दोनों को आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया.

रिपोर्टः बादल शर्मा