Friday , 29 March 2024

किन्नर अखाड़ा की भवानी मां को AAP से इलाहाबाद सीट से मिला टिकट

एनटी न्यूज / प्रयागराज

आम आदमी पार्टी ने लोक सभा 2019 चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश से उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की. पार्टी की PAC से स्वीकृति के बाद प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने घोषणा की उत्तर प्रदेश में प्रयागराज से किन्नर अखाड़ा की भवानी माँ, आजमगढ़ लालगंज से इ. अजीत सोनकर, संभल से अंजू सैनी, कानपुर देहात से आशुतोष ब्रह्मचारी AAP के लोकसभा प्रत्याशी होंगे.

यूपी प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह व भवानी मां

रोचकः इस सीट के लिए मतपत्र से होगा चुनाव, कारण जानकर चौंकिएगा मत

कहा, मोदी सरकार ने किन्नरों को किया उपेक्षित

सांसद संजय सिंह ने कहा कि किन्नर समाज को मोदी सरकार ने हमेशा उपेक्षित करने का काम किया है और इस समाज को भिखारी की श्रेणी में रखकर सदन में इनके खिलाफ एक बिल लेकर आये थे जिसे बड़े प्रयासों से रुकवाया गया. प्रयागराज धर्म की नगरी है, गंगा की नगरी है. उस मां गंगा की नगरी में महाकुंभ लगा, जिसमें किन्नर अखाड़ा भी लगा था उसकी महामंडलेश्वर भावनी मां को प्रयागराज से ‘आप’ उमीदवार बनाया गया है. उन्होंने कहा जो अपमान किन्नर समाज का मोदी सरकार ने किया है उसका बदला किन्नर समाज जरूर लेगा. प्रयाग की जनता ने हमेशा किन्नर समाज को सर आंखों पर बैठाया और आशा करता हूं कि प्रयागराज की जनता अपना वोट देकर किन्नर समाज से मां भावनी को लोकसभा में जरूर पहुंचाएगी.

इस बार मतदाता पर्ची पर रहेगा आपके बूथ का गूगल मैप

पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र….

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव देश में लोकतंत्र, संवैधानिक संस्थाओं को बचाने का चुनाव है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चुनाव जीती तो देश में दोबारा लोकसभा के चुनाव नहीं होंगे. यह बात कोई और नहीं बीजेपी के सांसद और उनके नेता कह रहे हैं. जनता इस बार नफरत और जुमलेबाजी के खिलाफ अपना जनादेश देगी. पार्टी प्रदेश में मजबूत संगठन वाले जिलों में अपने उम्मीदवार उतार रही है. कुछ चुनिन्दा सीटों पर जल्द अन्य प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की जाएगी.

चेकिंग के दौरान अवैध शराब के साथ आवास बंधु के उपनिदेशक धरे गए