यूपी के धौरहरा सीट पर आम आदमी पार्टी ने किया गठबंधन का समर्थन

- in पॉलिटिकल

एनटी न्यूज / लखनऊ डेस्क

राजनीति में इस समय सियासत का पारा चढ़ रहा है. कोई नेता दल बदल रहा है तो कोई कुर्सी पाने की खींचतान में बदजुबानी का तीर चला रहा है. हर छोटी पार्टी अपने को बड़ी पार्टी में शामिल कर अपना नाम बनाना चाहती है.

6 महीने से ये बुजुर्ग था कमरे में बंद, रात में सुनायी देती थी रोने की आवाज

उत्तर प्रदेश की धौरहरा लोकसभा सीट पर गठबंधन प्रत्याशी (बसपा) अरशद सिद्दीकी को आम आदमी पार्टी का समर्थनय आम आदमी पार्टी के पूर्व नेशनल एग्जीक्यूटिव सदस्य एवं पूर्व सांसद इलियास आजमी के पुत्र हैं अरशद.

जियो पर हो गया तीन लाख करोड़ का कर्ज, अंबानी हिस्सेदारी बेचने के हैं इच्छुकः खबर

आम आदमी पार्टी की यूपी इकाई ने धौरहरा लोकसभा सीट पर गठबंधन प्रत्याशी अरशद सिद्दीक़ी को समर्थन देने का एलान किया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने कहा कि अरशद बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. उनके पिता इलियास आज़मी भी क्षेत्र से 2 बार सांसद रह चुके हैं और काफी लोकप्रिय छवि रखते हैं. इलियास आज़मी आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य भी रह चुके हैं.

:भाजपा दंगे व नफरत की राजनीति करती है

पार्टी द्वारा समर्थन ज्ञापित करते हुए अवध प्रान्त की अध्यक्षा बृज कुमारी ने कहा कि भाजपा की दंगे और नफरत की राजनीति अब इस देश में चलने वाली नहीं है और धौरहरा सीट पर आम आदमी पार्टी इस भाजपा भागो देश बचाओ अभियान में अरशद सिद्दीकी को पूरा समर्थन और सहयोग देगी.

ये छः कारण, जिनके चलते उदित राज का टिकट कटना लगभग तय था

इस सम्बन्ध में पार्टी की यूपी इकाई ने स्थानीय कैडर को सूचित करके गठबंधन प्रत्याशी को चुनाव में हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया है.