बीजेपी एनजीओ प्रकोष्ठ ने सदस्यता कार्यक्रम का किया शुभारंभ

- in लखनऊ

एनटी न्यूज डेस्क।

आज लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के एन.जी.ओ. प्रकोष्ठ ने अपने सदस्यता कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय महामंत्री नीरज सिंह रहे जिन्होंने अपने उदबोधन की शुरूआत में कहा कि “जरुरी नही हैं सजदा हो हर वक्त और उसमें खुदा का नाम आवे ,जिन्दगी तो खुद इबादत है बशर्ते किसी के काम आवे”।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे डॉ अशोक नागर जी ने समाज में ngo की महती भूमिका पर प्रकाश डाला और अच्छे कार्य करने वाले NGO को सम्मानित कर उनके सामाजिक कार्य को और अधिक गति देने की बात कही।

विशिष्ट अतिथि के रूप में ngo प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक (अवध)  शैलेन्द्र सिंह ने अवध क्षेत्र के सभी जिलों में कार्यक्रम करने की बात कही और सामाजिक क्षेत्रों में कार्य कर रहे व्यक्तियों से सरकार की संभावित अपेक्षाओं पर प्रकाश डालते हुए सभी को सरकार की मंशा से भी अवगत कराया।

कार्यक्रम में सह संयोजक सुजीत मिश्रा,लखनऊ जिला संयोजक हेमंत दयाल, मुख्यमंत्री सोशल मीडिया हब के इंचार्ज आशीष पाण्डेय, रोशन खत्री भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम आयोजक डॉ.  प्रीति वर्मा जोकि बीजेपी एनजीओ प्रकोष्ठ की सहसंयोजक भी हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश में कार्य कर रही सभी सामाजिक संस्थाओं से निवेदन किया कि वे सभी राष्ट्रहित के लिए आगे आये और सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहितकारी योजनाओं की जानकारी आमजन मानस को दे ताकि वो लाभान्वित हो सके।

हेल्पेज यूथ फाउंडेशन, साथिया फाउंडेशन, एपिक इवेंट फाउंडेशन सहित लखनऊ जिले की बड़ी-बड़ी सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने कार्यक्रम में भाग लिया। हेल्पेज यूथ फाउंडेशन के श्री पी के गुप्ता जी ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों विशेषकर प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना की सराहना करते हुए भविष्य में भी सरकार की मंशा के अनुरूप वृक्षारोपण और जल संरक्षण में सक्रिय भूमिका में सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस विशेष अवसर पर सभी ने वृक्षारोपण कर कार्यक्रम की साथर्कता को सिद्ध किया।