BO : ‘स्त्री’ के डर के आगे नही चल पायी ‘YPD’

- in Uncategorized, मनोरंजन

4 दिन में 40 करोड़ के पार स्त्री, फुस्स हुई देओल फैमिली की फिल्म…

सुपरहिट हुई स्त्री रिलीज के चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ के पार हुई कमाई. वहीं देओल तिकड़ी की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ चार दिनों में 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में भी रही विफल.

40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया...

बॉक्स ऑफिस पर स्त्री की धुंआधार कमाई जारी है. फिल्म चार दिनों में ही साल की कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक करने में कामयाब हुई है. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने सोमवार को 10 करोड़ रुपये की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर अब तक 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

पहले ही वीकेंड पर अपने बजट की भरपाई करने में कामयाब हुई इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने अब तक देशभर में 41.97 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज करवाई है. ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने स्त्री को साल की सुपरहिट फिल्म कहा है. तरण ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. जिसमें उन्होंने कहा है कि स्त्री की कमाई अनुमान से भी परे निकल चुकी है. चार दिनों में शानदार कमाई करने वाली इस फिल्म को जन्माष्‍टमी की छुट्टी का भी भरपूर फायदा मिला है

बॉलीवुड की तीसरी हॉरर कॉमेडी भी हिट…

बॉलीवुड की हॉरर फिल्मों को अक्सर कॉमेडी फिल्में कहकर खूब ट्रोल किया जाता रहा है. इसलिए डायरेक्टर्स का हॉरर+कॉमेडी के कंबीनेशन पर एक्सपेरिमेंट करने का ट्रेंड अब हिट होता नजर आ रहा है. स्त्री, तीसरी सुपरहिट बॉलीवुड हॉरर कॉमेडी फि‍ल्म बन चुकी है. इससे पहले अजय देवगन की ‘गोलमाल अगेन‘ और अक्षय कुमार की ‘भूल भुलैया‘ ये कमाल दिखा चुकी हैं. इस तरह से ये बॉलीवुड के लिए नए ट्रेंड का सिग्नल  है. तरण आदर्श ने  इस जॉनर पर आने वाले समय में कई और फिल्में बनने की उम्मीद जताई है.

फ्लॉप हुई YPD फिर से…

इधर स्त्री की हॉरर कॉमेडी का खुमार दर्शकों के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है और देओल तिकड़ी की प्योर कॉमेडी शुरुआत में ही फुस्स हो गई है. रिलीज के पहले वीकेंड में देओल फैमिली की ‘YPD फिर से’ 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है. ये फिल्म अब तक करीब 7.91 करोड़ रुपये ही कमा पाई है….