Friday , 29 March 2024

बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ का आज 35वां जन्मदिन

एनटी न्यूज / मनोरंजन / अंशुल चौहान

 

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही है। कैट का जन्म हांगकांग में हुआ था और बाद में उनका परिवार लंदन आ गया था। जहां बॉलीवुड स्टार्स अपनें जन्मदिन पर बाहर देश जातें है तो वही कैट का कहना है ” मुझे अपने जन्मदिन पर बड़ी योजनाएं बनाना पसंद नही, अपनों के साथ सादगी भरे पल बिताना पसंद”.

 

Boom से हुई बॉलीवुड सफर की शुरूआत

बॉलीवुड फिल्म Boom (2003) से अपने बॉलीवुड सफर की शुरूआत करने का मौका मिला। उनकी पहली सुपरहिट फिल्म Maine Pyaar Kyun Kiya थी जो 2005 आई थी और आज वो बॉलीवुड की एक कामयाब अदाकारा है।

क्यों ? सफेद हो जाते हैं बाल , जानें- कारण और उपचार

 

उन्होंने एक न्यूज एजेंसी को दिए लेख में कहा

जिला महिला अस्पताल के अमानवीय रवैये के चलते जच्चा-बच्चा की मौत

“ मेरे लिए जन्मदिन अपने प्रियजनों के साथ एक अच्छा समय होने के बारे में है” आगे कैट कहती है की वो हर साल अपना ऐसा ही जन्मदिन मनाना पसंद करती है वो यादों में ज्यादा विश्वास नही रखती। कैटरीना ने बताया की वो अपनी बहन के साथ है और उन्हीं के साथ वो पार्टी करेंगी।

कैटरीना  Dabangg Tour से अभी वापस लौटीं हैं

लेखपालों का धरना अब भी जारी, बिना अनुमति लिए ही कर रहे प्रदर्शन

सलमान खान के Dabangg Tour से कैटरीना हाल में ही वापस आई हैं. उन्होंने अपने जन्मदिन को फैमिली संग बितानें के लिए कुछ दिनों की छुट्टी भी ली है। कैट ने आगे बताया छुट्टियों से आने के बाद वो Aanand L Rai की फिल्म ‘Zero’के लिए जुट जाएगी जिसका एक गाना भी उन्होंने शूट कर लिया है। आपको बताते चलें कि कैटरीना फिल्म ‘Zero’ के बाद आमिर खान के फिल्म Thugs of Hindostan में दिखेंगी।

यह भी पढ़े-

वीडियोः प्यार में पागल इस आशिक़ ने युवती के साथ किया ऐसा…

8वीं कक्षा की छात्रा से पड़ोस का ही युवक करता है छेड़छाड़ और…

पीएम मोदी ने ‘माटी कला बोर्ड’ के लिए की सीएम योगी और बीजेपी विधायक की तारीफ

अयोध्या में योगी के हाथों से होगा राम मंदिर का भव्य निर्माण