Thursday , 28 March 2024

जानिये टाइगर श्रॉफ के गुरु कैसे बन गये ऋतिक रोशन

एनटी न्यूज /मनोरंजन /अंशुल चौहान 

यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म एक एक्शन- थ्रिलर होगी जिसमें ऋतिक टाईगर के गुरु के किरदार में नजर आयेंगें. इस फिल्म में ऋतिक रोशन, टाईगर श्राफ के अलावा वाणी कपूर अहम किरदार निभायेंगी. यह एक सुपर बिग बजट धमाकेदार एक्शन फिल्म होने वाली है.

पहली बार किसी फिल्म में ऋतिक और टाइगर साथ दिखेंगें-

ऋतिक और टाईगर दोनों पहली बार इस फिल्म में साथ दिखेंगे. दोनों ही अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं. दोनों स्टार्स इस फिल्म में कई एक्शन सीन करते नजर आयेंगें. साथ ही इंटरनेश्नल लोकेशन देखने को मिलेगी. सूत्रों की मानें तो इस फिल्म का स्केल काफी ऊपर जाने वाला है. यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन- थ्रिलर फिल्मों में शामिल होने वाली है. लिहाजा, यशराज बैनर इस फिल्म को बड़ा बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही।

रीता बहुगुणा जोशी के जन्मदिन के अवसर पर सुंदरकाण्ड पाठ का आयोजन करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

 

6 देशों में होगी फिल्म की शूटिंग-

आपको बता दें कि  इस फिल्म की शूटिंग 6 अलग अलग देशों में और दुनिया के 14 कुछ खास शहरों में की जाएगी, जिसे आजतक बॉलीवुड फिल्मों में दर्शकों ने नहीं देखा होगा. फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बताया, इस फिल्म की शूटिंग स्पेन, जॉर्जिया, इटली, पुर्तगाल और स्वीडन में होगी. वहीं, कुछ हिस्सा भारत में भी फिल्माया जाएगा. फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरु हो जाएगी.

साहब मुझे न्याय दिलवा दीजिए नहीं तो मेरा परिवार भूखों मर जाएगा

 

बॉलीवुड की महंगी फिल्मों में होगी शामिल

सबसे मंहगी फिल्म यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी एक्शन फिल्मों में शामिल होने वाली है. फिल्म के लोकेशंस और एक्शन कोरियोग्राफी पर काफी खर्च किया जाना है. इंटरनेश्नल तकनीशियन फिल्म में कई इंटरनेश्नल तकनीशियनों और कोरियोग्राफर्स को शामिल किया गया है, जो कि फिल्म के एक्शन दृश्यों को एक अलग ही अंदाज़ में सामने लाएंगे.

‘नमामि गंगे’ के लिए कितना पैसा जारी हुआ, कितना काम हुआ? सब जानिए

 रिलीज डेट

ऋतिक- टाईगर और वाणी कपूर स्टारर यह फिल्म अब 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ करेंगे आनंद, जबकि प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं. फिल्म की शूटिंग सितंबर 2018 से शुरू हो जाएगी. जबकि फरवरी – मार्च 2019 में पूरी कर दी जाएगी.

यह भी पढ़े-

हादसाः फैजाबाद हाईवे पर खड़े कंटेनर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चार लोगों की मौत

हादसाः फैजाबाद हाईवे पर खड़े कंटेनर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चार लोगों की मौत

मथुरा का एक और कंस मामा, जिसने चंद पैसों के लिए अपने ही भांजे कर लिया अपहरण

विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में जलकर मौत, मायके वालों ने लगाया ससुरालियों पर आरोप