Saturday , 20 April 2024

16 जुलाई को रिलीज होगी ‘करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’

एनटी न्यूज डेस्क/ मनोरंजन /अंशुल चौहान

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जो बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं. जी हाँ हम बात कर रहे हैं सनी लियोन की. सनी की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म बन रही है जिसका नाम है- ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’. ये फिल्म 16 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म में सनी ने खुद अपनी भूमिका निभाई है. फिल्म में उनके बचपन से लेकर अब तक की कहानी को दिखाया जाएगा.

…आखिर क्यों सुशांत ने छोड़ दी अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट ‘चंदा मामा दूर के’

 

फिल्म का ट्रेलर आज हुआ रिलीज

सनी लियोन ने अपनी दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई है. लेकिन अब उनके जीवन पर फिल्म बन रही है जिसका ट्रेलर सामने आ चुका है. इस फिल्म का नाम है ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’, जिसमें सनी लियोन के बचपन से लेकर अब तक के सफर को दिखाया जाएगा. ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि किस तरह से संघर्ष करते हुए सनी आगे बढ़ीं और सफलता हासिल की.

भारत में शरीयत कानून व हिन्दू एक्ट के मायने जानिए एक नजर में

सनी बॉलीवुड में कर चुकी हैं कई फिल्में

सनी लियोन ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई फिल्में की हैं. उन्होंने जिस्म 2 से बालिवुड में कदम रखा. जो 2012 में रिलीज हुई थी.  सनी बॉलीवुड में जिस्म 2, शूटआउट एट वडाला, जैकपॉट, रागिनी एम एम एस 2 सहित अब तक कुल 21 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन कभी भी उनकी एक्टिंग की सराहना नहीं हुई है. हां उनके डांस का जलवा जरूर लोगों पर देखने को मिला. सनी पिछले साल ही रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में नजर आई थीं. जिसमें उन्होंने आइटम नंबर ‘लैला ओ लैला’ पर डांस किया था.

पाकिस्तान के नवाज शरीफ को 10 साल, बेटी मरियम को 7 साल की सजा

‘लुका छिपी’ में एक साथ रोमांस करते नजर आयेंगे कार्तिक और कृति सेनन