Friday , 19 April 2024

इस फिल्म में कैटरीना का लुक देखकर हैरान हो जाएंगे आप

एनटी न्यूज  / मनोरंजन /  अंशुल चौहान

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘ज़ीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। आनंद एल राय ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में कैटरीना का लुक देखकर आप दंग रह जाएंगे। फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान भी हैं।

बौने का निभा रहे हैं किरदार

कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर से कार चालक की मौत, तीन घायल

फिल्म ‘ज़ीरो’ के लिए दर्शकों की उत्सुकता देखते ही बनती है। सभी इस साइंस-फिक्शनल फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसमें खास यह है कि शाहरुख इसमें एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। शाहरुख के मस्तीभरे बौने लुक के बाद कैटरीना का अनोखा लुक देखकर पता चलता है कि वाकई फिल्म बहुत खास होने वाली है।

कैटरीना का लुक सबसे अलग

सब ‘जिम्मेदार’ ऐसे हो जाएं तो हो जाए बेड़ा गर्क

शाहरुख के लुक को दर्शक पोस्टर और टीज़र में देख चुके हैं। लेकिन अब तक अनुष्का और कैटरीना के लुक सामने नहीं आए थे। अब इंतज़ार खत्म हुआ। हाल ही में कैटरीना कैफ का फिल्म ‘जीरो’ से लुक सामने आया है। इसमें वे बहुत ही अलग दिख रही हैं।

 जन्मदिन पर दी बधाई

ये छोटा सा पौधा दिलाता है इन बड़े रोगों से छुटकारा

आपको बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ का जन्मदिन था। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा दोनों ने ही उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और सोशल मीडिया पर कैटरीना का लुक जारी किया। अनुष्का ने लुक शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी हैप्पी बर्थडे कैटरीना कैफ.. तुम फिल्म ‘ज़ीरो’ में शानदार हो। वहीं शाहरुख ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

यह भी पढ़े-

राहजनी और लूटपाट, कामयाब न होने पर मार देते थे गोली. अब खाएंगे जेल की हवा

बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ का आज 35वां जन्मदिन

क्यों सफेद हो जाते हैं बाल ? ,जानें- कारण और उपचार

मिस इंडिया टूरिज्म क्वीन इंटरनेशनल 2018 राजश्री बोलीं : छोटे शहर वाले भी पा सकते हैं बड़ी कामयाबी