Saturday , 20 April 2024

‘चोरी ऊपर से सीना जोरी’ ट्रैफिक दारोगा से की हाथापाई, भेजे गये जेल

एनटी न्यूज़ डेस्क/आगरा/अंकित सेठी

यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले एक्टिवा सवार तीन युवकों ने तो किए जाने पर ट्रैफिक दारोगा पर हमला बोल दिया उस से हाथापाई तक कर डाली. मौके पर मौजूद सिपाहियों ने जैसे-तैसे ट्रैफिक दारोगा की जान बचाई. इस मामले में पीड़ित ट्रैफिक दारोगा ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है तो वहीं पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए दबंग एक्टिवा सवारों को इस मामले में जेल भेज दिया.

ट्रैफिक दारोगा

क्या हैं मामला…

घटना रामबाग चौराहा की है बताया जाता है कि करीब 12:00 बजे टीएसआई राकेश कुमार रामबाग चौराहे पर चैटिंग कर रहे थे. तभी ट्रैफिक सिपाही ने एक एक्टिवा सवार को रोक लिया एक्टिवा पर तीन युवक सवार थे. इस एक्टिवा सवार लोगों में किसी ने भी हेलमेट ना पहना था.

‘अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस’ पर यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह का यह कदम महिलाओं के आत्मविश्वास को मजबूत करेगा

सिपाही ने गाड़ी रोककर वाहन चालकों से गाड़ी के कागज दिखाने के लिए बोला, तो एक्टिवा सवार सिपाही से उलझ गए और गाली गलौज करने लगे.

इस विवाद का सिपाही जब वीडियो बनाने का प्रयास करने लगे तो विवाद को बढ़ता देख टीएसआई खुद मौके पर पहुंच गए. ईएसआई के समझाने पर भी युवक नहीं माने और सबक सिखाने की धमकी देकर अपने साथियों को फोन कर दिया.

सिपाही से की हाथापाई…

इसके साथ ही हाथापाई भी ईएसआईसी कर दी सीएसआईआर वाहन चालको के बीच चल रहे विवाद को देख लोग वहां एकत्रित हो गए दबंग लोगों ने पीएसआई से मारपीट की. जिसमें की एसआईटी गंभीर चोटें आई हैं. इस घटना की जानकारी होते ही एत्माद्दौला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और दबंगों की घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया.

थाने पहुंचते ही दबंग एक्टिवा सवार माफी मांगने लगे. उसका पता चला सत्यवीर जितेन राहुल वाटर वर्क्स के निवासी हैं. इस मामले में पीड़ित ईएसआई ने तीनों के खिलाफ तहरीर देकर क्षेत्रीय थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है. तो वहीं पुलिस ने ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए तुरंत जेल भेज दिया.

यह भी पढ़े…

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन ने फेंका ‘बाउंसर’, जानिए क्या है मामला

बीवी की बाउंसर’ पर कोच ने दी मोहम्मद शमी को ‘यार्कर’ की टिप्स

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर तिरंगे को ‘कफ़न’ की तरह लपेटना अपमानजनक: प्रताप चंद्रा

वीडियो : एक फैन ऐसा भी, जो ‘चांदनी’ को ‘देवी’ की तरह पूजता हैं…