कैप्टन कूल के गुस्से के बाद क्या बोले दिग्गज

- in Main Slide, स्पोर्ट्स

एनटी न्यूज / आईपीएल

मैदान पर कैसी भी स्थिति-परिस्थिति आ जाए, हरदम कूल रहने वाले महेंद्र सिंह धोनी गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल मैच में गुस्से में नजर आए. दरअसल मैच रोमांचक स्थिति में आ गया था और एक बॉल नो होने पर उसे नो बॉल देने के बावजूद अंपायर उल्हास गांधे ने अपना निर्णय बदल दिया.

अंपायरों से नो बॉल न दिए जाने को लेकर बात करते धोनी

जलियांवाला बाग कांडः मेरी प्रतिज्ञा पूरी, अब चाहे फांसी पर लटका दिया जाय

जब अंपायर ने पलटा अपना निर्णय

इस पर रवींद्र जडेजा अंपायर से बात करने की कोशिश की लेकिन अंपायर अपनी बात पर अड़े रहे. जिसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी काफी गुस्से में आ गए और मैदान पर जा पहुंचे और अंपायर से कुछ कहते दिखे लेकिन अंपायर ने अपना निर्णय दोबारा नहीं बदला. हालांकि चेन्नई ने यह मैच अपने नाम कर लिया और इसी के साथ धोनी ने बतौर कप्तान आईपीएल मैच जीतने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया.

भए प्रगट कृपाला दीनदयाला कौशल्या हितकारी

लगा मैच फीस का 50 प्रतिशत का जुर्माना

इस घटना पर महेंद्र सिंह धोनी पर मैच नियमों के उल्लंघन (डगआउट से मैदान में जाना) का दोषी पाया गया और उन पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगा दिया गया.

सौरव गांगुली की प्रतिक्रिया

कई दिग्गजों ने धोनी के इस व्यवहार को अपने-अपने नजरिये से देखा. दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार के रूप में काम कर रहे सौरव गांगुली ने कहा है कि धोनी भी इंसान हैं और उनकी प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता की भी प्रशंसा करनी होगी.

भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, दर्जनों घायल