संघ लोक सेवा आयोग परीक्षा में पास हुए छात्रों को दी बधाई, कही ये बात

न्यूज़ टैंक्स | देश


पीएम मोदी ने कहा कि सार्वजनिक सेवा का एक रोमांचक और संतोषजनक करियर आपका इंतजार कर रहा है। मेरी तरफ से आपको बहुत सारी शुभकामनाएं। UPSC परीक्षा परीणामों में सफल हुए छात्रों को पीएम मोदी ने बधाई दी है। मंगलवार को जारी हुए रिजल्ट के बाद उन्होंने इस परीक्षा में असफल छात्रों को एक मोटिवेशनल संदेश भी दिया है।

पीएम मोदी ने अपने पहले ट्वीट पर कहा कि सिविल सेवा परीक्षा 2019 को सफलतापूर्वक पास करने वाले सभी उज्ज्वल युवाओं को ढ़ेर सार बधाई।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा ‘उन युवाओं के लिए जिन्होंने सिविल सेवा परीक्षा 2019 में वांछित परिणाम नहीं मिला है।
उनको बताना चाहता हूं कि जीवन कई अवसरों से भरा हुआ है। आप में से हर एक मेहनती है। आपके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं।’सिविल सर्विस परीक्षा 2019 मे प्रदीप सिंह ने ऑल इंडिया टॉप किया है।

जबकि महिलाओं में सर्वोच्च स्थान प्रतिभा वर्मा हासिल किया है।वे परीक्षा में तीसरे नंबर पर रही हैं।गौरतलब है कि मंगलवार को संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने सिविल सेवा परीक्षा 2019 के परिणामों की घोषणा कर दी। यूपीएससी द्वारा 4 अगस्त 2020 को परिणामों के लिए जारी ऑफिशियल नोटिस के अनुसार सिविल सेवा परीक्षा 2019 में प्रदीप सिंह ने टॉप किया है।वहीं, जतिन किशोर और प्रतिभा वर्मा ने क्रमश: दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

यूपीएससी ने सिविल सेवा परीक्षा 2019 के परिणामों की घोषणा और वर्ष 2019 के टॉपर्स की लिस्ट अपने ऑफिशियल वेबसाइट, upsc.gov.in पर जारी की है।