Saturday , 20 April 2024

ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान : “खुदाबख्श” की भूमिका निभाएंगे बिग बी

एनटी//न्यूज़ डेस्क//लखनऊ-

लंबे इंतजार के बाद “ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान” में अमिताभ बच्चन के लुक को  रिवील कर दिया गया है. इस फिल्म में बिग बी खुदाबक्श के किरदार में नजर आएंगे.।

 

बिग बी ‘खुदाबक्श’ के किरदार में नजर आएंगे…

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में अमिताभ का लुक कैसा होगा इसे लेकर लंबे वक्त से चर्चा थी. अमिताभ के कथित लुक की कई तस्वीरें भी सामने आईं, लेकिन उन्हें फर्जी बताया गया. आख‍िरकार फिल्म में अमिताभ के लुक को रिवील कर दिया गया है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में बिग बी ‘खुदाबक्श’ के किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्‍म इसी साल 8 नवंबर को रिलीज हो रही है।

 

यशराज फिल्म्स ने 25 सेकेंड का एक विडियो जारी कर अमिताभ के किरदार को रिवील किया है. किरदार देखने में काफी खतरनाक है. इस लुक में बिग बी पानी के एक जहाज पर खड़े नजर आ रहे हैं. रिलीज हुए मोशन पोस्‍टर की शुरुआत एक उड़ते हुए बाज से होती है. बिग बी खुदाबक्‍श के लुक में हाथों में तलवार पकडे और सफेद दाढ़ी-मूछ में नजर आ रहे हैं।

आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी…

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को हॉलीवुड फिल्म … भी माना जा रहा है. हालांकि फिल्म की कहानी क्या है इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं है. इसे एक पीरियड ड्रामा बताया जा रहा है जो एक्शन और एडवेंचर से भरपूर है।

आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी एक साथ…

फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं. फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी.  कटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं।

इन्हे भी पढे :

अलिया भट्ट की माँ ने भी कहा दोनों का रिश्ता है दोस्त से ज्यादा

योगी ने दैवी आपदा का मुआवजा दुगना किया, बैठक में अनुपस्थित आईएएस को तत्काल किया सस्पेंड