घर लौट रही पॉलीटेक्निक छात्रा की निर्मम हत्या

- in अपना यूपी, लखनऊ

एनटी न्यूज़ डेस्क / लखनऊ / क्राइम

पॉलीटेक्निक की छात्रा संस्कृति की मड़ियांव क्षेत्र के घैला पुल के पास कल रात निर्मम हत्या कर दी गई. वह द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. गुरुवार रात वह अपने गृह जनपद बलिया जा रही थी.

इंदिरा नगर में रहती थी…

बलिया के फेफना निवासी अधिवक्ता उमेश कुमार के मुताबिक उनकी बेटी का पिछले वर्ष पॉलीटेक्निक में दाखिला हुआ था. वह सालभर हॉस्टल में रही फिर दूसरे वर्ष हॉस्टल न मिल पाने के कारण इंदिरा नगर सेक्टर 19 में राजेंद्र अरोड़ा के मकान में रहती थी.

अमित शाह बड़े अपराधी, उन पर लगे…

तैयार हूं, आ रही हूं…

पिता उमेश कुमार के मुताबिक वह और उसकी सहेली दोनों साथ बादशाह नगर स्टेशन से बलिया आने वाली थी. शाम को जब उसको फोन किया गया तो उसने कहा कि तैयार हो रही हूं. बाद में कॉल करती हूं.

आपकी त्वचा तैलीय है तो न हों परेशान, गर्मी में भी त्वचा को रखें जानदार

छात्रा की सहेली ने स्टेशन से रात करीब साढ़े नौ बजे उसको फोन किया तो उसका फोन स्विच ऑफ जाने लगा. इससे उसने घबराकर संस्कृति के पिता को फोन लगाया और बताया कि उनकी बेटी का फोन अचानक से बंद जा रहा है. उमेश ने घबराकर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई.

बलात्कार और हत्या की घटनाओं को रोकने में योगी सरकार फेल…

सांसें चल रही थीं तब…

इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा के मुताबिक शुक्रवार दोपहर एक महिला प्रेमा ने झाड़ियों में किसी लहूलुहान युवती को देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर छात्रा की सांसें चल रही थीं. छात्रा को फौरन ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

छात्रों की जिद से रुक गया भगवान का तबादला

मौत अभी भी संदिग्ध…

पुलिस इस मामले के कई बिंदुओं पर काम कर रही है. एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक छात्रा को ट्रेन पकड़ने बादशाह नगर जाना था लेकिन लोकेशन टेढ़ी पुलिया की मिली. पर्स व मोबाइल सब गायब होने से यह आशंका है कि किसी चोरी करने के लिए हत्या कर दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक सिर पर चोट मिली है और अधिक खून निकल जाने के कारण उसकी मौत हो गई है.

यहाँ की वादियों में बिताइए अपने पार्टनर के साथ खुशनुमे पल

ऑटो वाले भी पुलिस की रडार पर

एएसपी टीजी के मुताबिक पुलिस को ई-रिक्शा और ऑटो वालों पर भी शंका है क्योंकि वह लूट करने के इरादे से ऐसा कर सकते हैं. इसलिए वह इस पर भी काम कर रही है.

शर्म से झुक जाएगा आपका सर, जानकर झांसी की रानी के…