राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में भी राजकीय पॉलीटेक्निक का डंका

- in लखनऊ

एनटी न्यूज / लखनऊ / योगेश मिश्र

राजकीय पॉलीटेक्निक लखनऊ जिस प्रकार से तकनीकी व रोजगारपरक शिक्षा के लिए कार्य कर रहा है ठीक वैसे ही खेलकूद व सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी इसके छात्र बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के साथ इतिहास भी रच रहे हैं.

राजकीय पॉलीटेक्निक लखनऊ के छात्रों का नवरत्न कंपनी में हुआ सेलेक्शन

हाल ही में प्रयागराज में आयोजित राज्य स्तरीय पॉलीटेक्निक खेल-कूद प्रतियोगिता में राजकीय पॉलीटेक्निक लखनऊ के सात छात्र-छात्राओं ने मेडल व शील्ड जीते.

प्रधानाचार्य जानबेग लोनी के साथ विजेता छात्र-छात्राएं

इन्होंने जीते मेडल

सारिका शुक्ला (मकैनिकल) ने वाद-विवाद प्रतियोगिता में सिल्वर हासिल किया. पुष्पांजलि मौर्या (सिविल) ने बैडमिंटन में ब्रांज मेडल प्राप्त किया. नरसिंह नंद (मकैनिकल) ने म्यूजिकल चेयर में कॉलेज को गोल्ड दिलाया. अपराजिता रस्तोगी (मकैनिकल) ने भी टेबल टेनिस में गोल्ड हासिल किया. समूह गान में प्रतीक उपाध्याय (सिविल), अभय राज (मकैनिकल) व अभय मौर्या (मकैनिकल) ने सामूहिक रूप से गोल्ड मेडल पाया.

राजकीय पॉलीटेक्निक लखनऊ के छात्र चयनित

इलेक्ट्रिकल विभाग की प्रवक्ता नीरज के साथ विजेता छात्र-छात्राएं

छात्रों ने कहा….

राज्य स्तरी प्रतियोगिता में भाग लेकर मेडल जीतने पर मेधावियों ने खुशी व्यक्त की. इसके साथ ही छात्रों ने कहा कि हमारे आदरणीय प्रधानाचार्य जी व प्रवक्तागण का भी इसमें योगदान रहता है क्योंकि कॉलेज में गेम्स का आयोजन होने से बच्चों की रुचि खेल के प्रति भी बढ़ती है. जिससे हमारा चतुर्दिक विकास हो रहा है.

अपने बच्चों के भोजन में बढ़ाएं इन चीजों की मात्रा