हेमा मालिनी पहुंचीं श्रीदेवी के गांव, पहुंचने से पहले बार-बालाओं ने किए अश्लील डांस

एनटी न्यूज / मथुरा / शिवप्रकाश शर्मा

श्रीदेवी के गांव में हेमामालिनी ने रोड शो कर जन सभा की. हेमा मालिनी के साथ उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी भी मौजूद रहे. इस दौरान प्रत्याशी हेमामालिनी ने लोगों से मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि पिछली पांच सालों में क्षेत्र में काफी विकास कार्य कराएं है. आज क्षेत्र सड़क, बिजली, पानी जैसी मूलभूत समस्याओं से मुक्त हो चुका है.

सीएमएस में पॉप संगीत कार्यशाला, बाहरी छात्र-छात्राओं का भी प्रवेश निःशुल्क

रोड शो के दौरान हेमा मालिनी

आगे कहा कि मुझे अभी ब्रज क्षेत्र की और सेवा करनी है. आझई ग्रामपंचायत की तरफ से सांसद हेमामालिनी को वहां की प्रधान श्रीदेवी और भाजपा नेता ठाकुर थान सिंह ने 21 हजार रुपये और चाँदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया.

भारत ने अंतरिक्ष में हासिल की एक और ताकत, C-45 लॉन्च

चौमुहां के लिए हाल्ट स्टेशन की होगी मंजूरी

मंगलवार को सांसद हेमामालिनी ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कस्बा चौमुहां में भी रोड शो कर जन सभा की इस दौरान हेमामालिनी ने चौमुहां के लोगों से वायदा किया कि यदि वे फिर से सांसद बनी तो चौमुहां में रेलवे का एक हाल्ट स्टेशन मंजूर कराएगी. इस दौरान चौमुहां नगर पंचायत अध्यक्ष बिहारी राम पहलवान ने 21 हजार रुपये और चांदी का मुकुट हेमामालिनी और 21 रुपये लक्ष्मीनारायण को भेंट कर उनका स्वागत किया.

चिकन पॉक्स से हारिए नहीं, जानिए मिथ और सत्य

बार बालाओं ने किया अश्लील डांस

वहीं गांव आझई में हेमा मालिनी के आने से पहले मंच पर बार बालाओं द्वारा अश्लील डांस कराया गया. सभ्यता व संस्कृति की धज्जियां तब उड़ रही थीं जब बड़े-बुजुर्ग के साथ गांव की महिलाएं व बच्चे भी मौजूद थे.

हमारी सरकार ने किया है डॉ. भीमराव अंबेडकर सम्मान, ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान में मोदी

देश के सबसे युवा उम्मीदवार हैं तेजस्वी सूर्या, बीजेपी ने दिया टिकट