Saturday , 20 April 2024

देखिये हाईवे पर कैसे चला एक युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा

एनटी न्यूज़ डेस्क/मुरादाबाद/शारिक सिद्दीकी 

मुरादाबाद शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हरिद्वार हाईवे पर आज सुबह उस समय हडकंप मच गया। जब एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक बीच हाइवे पर लेट गया। जिससे एकाएक वो वाहनों की चपेट में आने से बच गया. आसपास के लोगों ने उसे हटाने के लिए आवाज भी लगाई लेकिन वो जैसे अपनी मस्ती में हाइवे पर ऐसे लेटा था मानो कहीं आराम फरमा रहा हो। जबकि उससे ज्यादा चिंता वहां खड़े लोगों को हो रही थी।

हाईवे

रात में करता पागलपन तो…

वहीं रफ़्तार से आ रहे वाहनों को भी एकाएक कंट्रोल करने में मुश्किल हो रही थी। इसके बाद वहां खड़े कुछ युवकों ने हिम्मत दिखा कर युवक को जबरन हाईवे से हटाया और काबू में किया। स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक आसपास के ही इलाके का रहने वाला है और आये दिन ऐसी हरकतें करता है। गनीमत ये रही कि दिन के वक्त सभी ने कंट्रोल कर लिया लेकिन रात के वक्त ये हरकत जानलेवा हो सकती थी।

शराब का नशा उतारने के लिए युवक ने किया यह कारनामा

हाई वोल्टेज ड्रामा…

सिविल लाइन स्थित कांठ रोड पर कॉसमॉस अस्पताल के सामने करीब आधा घंटे से अधिक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। यहां एक बीस बाईस साल का मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक बीच हाईवे पर ऐसे लेट गया हो जैसे अपने बेडरूम में लेटा हो।

उसे न ये खबर कि वाहन कि चपेट में आकर उसकी जान भी जा सकती है। घटना काजीपुरा गांव के सामने की है। स्थानीय रिजवान के मुताबिक पहले लोगों को लगा कि कुछ देर में हट जाएगा। चूंकि स्टेट हाईवे है न सिर्फ बस चौपहिया वाहन भी यहां सौ से ज्यादा स्पीड से निकलते हैं और ये किधर भी करवट ले रहा था।

पांच लोगों ने 72 वर्षीय सुक्को को दी मौत की गोली

कई बार वाहन चालकों ने बिलकुल पास आकर ब्रेक लगाए। शुरू में उसे आवाज देकर हटाने की कोशिश की गयी। लेकिन वो नहीं हटा। इसके बाद युवकों ने उसे जबरन युवक को हटवाया तो उनसे भी मारपीट करने लगा। लेकिन युवकों ने उसे अनदेखा कर पहले उसे हाईवे से हटाया।

यूपी पुलिस की महिला शक्ति रुक्मणी वर्मा ने महिलाओं को उनके अधिकारों के बारे में बताया

पुलिस को दी गयी सूचना…

फिर उसे काबू कर आबादी की तरफ भेज दिया। फ़िलहाल इस घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी गयी है। जिसके बाद पुलिस उसे तलाश कर उसके परिवार से सम्पर्क कर उसका इलाज करवाने की बात कर रही है।

सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, इच्छामृत्यु को दी सशर्त मान्यता