लोकसभा चुनाव में बीजेपी का सफाया करेगी हिन्दू युवा वाहिनी भारत : सुनील सिंह 

- in Uncategorized, लखनऊ
एनटी न्यूज डेस्क / लखनऊ 
हिन्दू युवा वाहिनी भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने  आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि मुझे फर्जी तरीके से फंसाया गया। 173 दिन जेल में रहा ,जेल में मेरे साथ अपराधियों जैसा व्यवहार किया जाता था। मेरा जेल में बहुत उत्पीड़न हुआ , यह सब यूपी सरकार के इशारे पर हो रहा था।
सुनील सिंह ने आशियाना के जेल रोड स्थित कार्यक्रम में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि 20 साल मैं योगी आदित्यनाथ के साथ रहा। एक पार्षद का टिकट लेने के लिए बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को भाजपा कार्यालय का 6 चक्कर लगवाया था। लेकिन कुर्सी मिलते ही सब भूल गए।
उन्होंने कहा कि अब हिन्दू युवा वाहिनी पार्षद से लेकर सांसद तक का चुनाव लड़ेगी। पूर्वांचल में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा। गठबंधन पर बोलते हुए सुनील सिंह ने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए यदि यमराज से गठबंधन करना पड़े तो वह भी मंजूर है। कार्यक्रम में ही सुनील सिंह ने लखीमपुर खीरी में होने वाले उपचुनाव के लिए हियुवा भारत की ओर से सहदेव शुक्ल को प्रत्याशी घोषित किया है। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अनुभव शुक्ला, अभिनानंदन तिवारी, रूपेश मिश्रा, रतन कुमार सहित हजारे की संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
– कार्यक्रम के मुख्य बिंदु 
 – हिन्दू युवा वाहिनी भारत ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा।
– लोकसभा राज्यसभा दोनों चुनाव में सभी पदों पर हिंदू युवा वाहिनी भारत उतारेगी अपने प्रत्याशी
– बीजेपी को रोकने के लिए सपा बसपा और कांग्रेस का भी दे सकते हैं साथ।
– उत्तर प्रदेश के सभी लोक सभा सीटों पर उतरेंगे प्रत्याशी।
– बीजेपी सरकार ने मुझे जेल के भीतर 173 दिन अतांकवादियो जैसा व्यवहार कर, कर रहे थे प्रताड़ित।