Friday , 29 March 2024

भावनाओं में बह जाता हूं: सुनील छेत्री

एनटी न्यूज़ डेस्क / स्पोर्ट्स / योगेश मिश्र

केन्या के खिलाफ हुए मैच में दर्शकों से खचाखच भरे पूरे स्टेडियम का टीम के साथ आभार जताने के लिए चक्कर लगाते हुए छेत्री काफी भावुक हो गए थे.

फाइनल में छेत्री ने ही दागे थे दोनों गोल…

छेत्री की अपील के बाद केन्या के खिलाफ अगले मैच में स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा था. फाइनल के दिन मुंबई में हुई बारिश के बाद भी अच्छे खासे लोग मैदान में पहुंचे थे. इस मैच में भी भारत ने जीत हासिल की थी और मैच खत्म होने के बाद छेत्री ने पूरी टीम के साथ मैदान का चक्कर लगाया था और हाथ जोड़कर इस शानदार समर्थन के लिए आभार जताया था. छेत्री की कप्तानी में भारत ने रविवार को केन्या को 2-0 से हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल कप जीता था. दोनों गोल छेत्री ने ही किए. इस टूर्नामेंट में छेत्री ने एक हैट्रिक सहित कुल आठ गोल दागे.

 

मैं बूढ़ा हो रहा हूं…

राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित एक कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 64 गोल करने वाले छेत्री ने कहा, ‘मैं बूढ़ा हो रहा हूं. उम्र 30 के पार हो चुकी है. कुछ न मिले, तो वीडियो बना देता हूं. जिस दिन वो वीडियो बनाया उस दिन ब्रेकफास्ट नहीं किया था. खाली बैठा था तो वीडियो बना दिया. डालने से पहले अपने पीआर वालों से पूछा नहीं, पूछता तो वे मना कर देते. शादी हो गई है, समय के साथ बूढ़ा हो रहा हूं, इसीलिए भावनाओं में बह जाता हूं.

यह भी पढ़ें…

सेना के ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, चार घायल, दो की हालत गंभीर

मांग पूरी नहीं होगी तो 15 जून से धरने पर बैठेंगे किसान

शादी टूटने पर फेसबुक पर डाली लड़की की अश्लील फोटो