चुनाव के बाद खाली पड़े सोशल मीडिया पर #JCBKiKhudai ने उड़ाया गर्दा

- in Main Slide, मनोरंजन

एनटी न्यूज / लखनऊ डेस्क

इन दिनों सोशल मीडिया का सबसे बड़ा ट्रेंड #JCBKiKhudai बन गया है. जेसीबी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर मेमे की बाढ़-सी आ गई है. ट्विटर, फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम तक हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सिर्फ #JCBKiKhudai ही ट्रेंड कर रहा है. सोशल मीडिया पर JCB से जुड़े Memes को इन दिनों हर कोई शेयर कर रहा है. ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया, जो JCB हर किसी के जुबान पर बैठ गया है?

 

यहां से बना मुद्दा…

तो फिर आपके इस सवाल का हम जवाब देते हैं. सोशल मीडिया पर जेसीबी को लेकर ट्रेंड तब चलने लगा जब सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर की जिसमें वो जेसीबी पर खड़ी होकर पोज दे रही हैं. इस फोटो के कैप्शन पर Career Change लिखा हुआ है.

फोटो वायरल होने के बाद #JCBKiKhudai ….

पहले तो सनी लियोनी की यह फोटो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हुई, लेकिन कुछ समय के बाद #JCBKiKhudai ट्रेंड करने लगा. इस फोटो के शेयर होने के कुछ समय बाद ही JCB सोशल मीडिया का सबसे बड़ा ट्रेंड बन गया. सारे यूजर्स इसे लेकर Memes शेयर करने लगे.

जेसीबी को खुद ही ट्वीट करना पड़ा..

JCB Ki Khudai हैशटैग इतना वायरल हुआ कि इसे लेकर JCB ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर दिया.

जेसीबी की खुदाई होने पर लग जाती है भीड़…

ऐसे मेमे वायरल होने का सबसे बड़ा कारण यह है कि जहां भी कहीं खुदाई हो रही हो तो लोगों का हुजूम लग जाता है. हम अक्सर देखते हैं कि जहां भी JCB की खुदाई चलती रहती है, वहां अपने आप भीड़ लग जाती है. आदमी सारे काम भूलकर जेसीबी की खुदाई देखता है.

चुनाव के बाद खाली-खाली-सा था सोशल मीडिया

JCB के Memes का सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने का कारण ये भी है कि इस समय कोई भी दूसरी चीजें वायरल होने के लिए बची नहीं हैं. लोकसभा चुनाव के बाद सोशल मीडिया पर सन्नाटा पसरा हुआ था. इस सन्नाटे की जबरदस्त भरपाई #JCBKiKhudai कर रहा है.