पंजाब में कांग्रेस के प्रदर्शन पर कंगना ने मजाकिया लहजे में किया ट्वीट

न्यूज़ टैंक्स | लखनऊ

मुंबई : बॉलीवुड में ड्रग्स माफिया बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके पक्ष में अभियान चलाने वाली कंगना रनौत के खिलाफ पंजाब में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए उनका पुतला फूंका है। इस पर अब अभिनेत्री ने मजाकिया लहजे में कटाक्ष किया है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा है कि क्या मैं कोई मंत्री हूं या फिर कोई बड़ी विपक्ष?

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, ‘पहले महाराष्ट्र में कांग्रेस ने मुझे धमकी दी मेरे पोस्टरों को चप्पल से पीटा। अब पंजाब में कांग्रेस ने मेरे पुतले जलाए। लगता है ये कोई गलतफहमी हैं। क्या मैं कोई मंत्री हूं या फिर कोई एक महान विपक्ष नेता हूं? ये लोग क्या सोचते हैं मेरे बारे में? यह बल्कि कांग्रेस की चापलूसी है।’ कंगना ने यह प्रतिक्रिया पंजाब कांग्रेस के एक ट्वीट पर दी है।

दरअसल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पंजाब के अमृतसर में कंगना रनौत के पुतले जलाए। अभिनेत्री कंगना द्वारा कृषि बिलों का विरोध कर रहे किसानों की तुलना आतंकवादियों से करने के बाद किसानों ने यह विरोध प्रदर्शन किया। पंजाब कांग्रेस ने कंगना के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने किसानों को आतंकवादी करार देकर किसानों का अनादर करते हुए सभी हदें पार कर दी हैं। इसी के बाद कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।