Friday , 29 March 2024

गांव में घुसा बाढ़ का पानी, महिलाओं और बच्चों में दहशत का माहौल

एनटीन्यूज/ मथुरा/ बादल शर्मा

मथुरा थाना राया के गांव गढ़ी रूपा में पानी का कहर देखने को मिला है लगभग 24 घंटे से चल रही बरसात के चलते गांव में बाढ़ की स्थिति बन गई है चारों तरफ से गांव का रास्ता आने जाने का रास्ता कट गया है चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है.

मौके पर नहीं पहुंचा कोई अधिकारी

देश की पहली रैपिड रेल यूपी के नाम, जानिए इस रेल की खूबियां

ग्रामीणों द्वारा स्थानीय प्रशासन को अवगत कराया गया, लेकिन कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा. तब गांव वालों ने रोड पर जाम लगाया तो मौके पर पहुंचे सीओ महावन ने किसी तरह गांव वालों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. गांव वालों की मानें तो तेज बारिश के चलते कई मकान गिर गए हैं, उनके पशुओं के रहने के लिए जगह नहीं बची है, क्योंकि गांव में चारों तरफ पानी ही पानी है.

दहशत का माहौल

एक सप्ताह बाद भी धड़कनों पर ‘धड़क’ का राज कायम

राल गांव में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है. लोक प्रशासन को कोसते हुए नजर आ रहे हैं. यहां पूरा गांव ही पानी से घिरा हुआ है. लोगों के निकलने के लिए कोई रास्ता नहीं बचा है. गांव  बल्देव राया रोड से करीब 400 मीटर की दूरी पर खेतों के बीच निचान पर बसा है, जिससे हर साल गांव जल भराव की चपेट में आ जाता है. पानी की निकासी के लिए एक नाला है जिस की इस बार सफाई नहीं हुई है. हालत इनते गंभीर हैं कि पानी पूरे गांव में फैल गया है.

संपादन –  अंशुल चौहान

यह भी पढ़े:-

साक्षात्कारः सदी का सबसे बड़ा चंद्रग्रहण, बरतें ये सावधानियां…

पूर्ण प्रतिबन्ध के बावजूद गोवर्धन परिक्रमा मार्ग में चल रहे है अश्लील डांस व डीजे

प्रशासन के सामने यूपी रोडवेज बसें कुछ इस तरह ढोतीं हैं सवारियां

ग्रामीणों ने बोला हमला, जान बचाकर भागी पुलिस