Saturday , 20 April 2024

मथुरा: फिर लाल हुई यमुना एक्सप्रेस वे, वाहन-बाइक की टक्कर में 3 की मौत

एनटी न्यूज/ मथुरा

रिपोर्ट- बादल शर्मा

Mathura News Yamuna Expressway Accident Mathura Today News

यमुना एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रही। यहां थाना नौहझील इलाके की यमुना एक्सप्रेस वे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के पास से मिले फोन के आधार पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी, सूचना पाकर मृतक के परिवार जन भी मौके पर पहुंच गए।

नौझील इलाके के यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 75 पर बाइक सवार तीन लोग जलालुद्दीन 30 वर्षीय करुआ 45 वर्षीय और कलुआ का पुत्र शेरू उम्र 28 वर्षीय को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक के परिवारजनों ने बताया कि करुआ उम्र 45 वर्ष कैंसर की बीमारी से ग्रसित थे, जो दिल्ली से इलाज करा कर वापस अपने गांव हाथरस आ रहे थे, तभी अचानक किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे करुआ शेरू पुत्र करुआ और उनका दामाद जलालुद्दीन दिन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस फरार अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमें FacebookWhatsAppTwitter और  YouTube पर फॉलो करें।