Tuesday , 19 March 2024

फर्जी पत्रकारों से परेशान हैं डॉक्टर, व्यापारी और पैथोलॉजी सेंटर संचालक

एनटी न्यूज / गोरखपुर / सुनील पाण्डेय

सोशल मीडिया के एक पोर्टल एक्सपोज़ इंडिया के कुछ पत्रकार आये दिन शहर के डॉक्टर, पैथालॉजी, अन्य व्यापारियों को परेशान कर रहे हैं. आये दिन यह लोग धन मांगते हैं और न देने पर डॉक्टरों और अस्पताल संचालकों को दूसरे जगह के वीडियो जोड़कर ब्लैकमेल करते हैं.

पैसा न देने पर करते हैं परेशान

ये पत्रकार जिनसे पैसा नहीं पाते हैं उनका अलग-अलग वीडियो को जोड़कर अर्थ का अनर्थ करते हुए उसको अपने पोर्टल पर चलाकर बदनाम करते हैं।जब उन पत्रकारों से उनका पहचान पत्र मांगा जाता है तो वह धमकियां देने लगते हैं।

ये विद्यालय फर्जी है. अभिभावक से अनुरोध है कि यहां अपने बच्चों का दाखिला न करवाएं

गोरखपुर का ताजा मामला आया सामने

ताजा मामला गोरखपुर के कूड़ाघाट स्थिति पी के डायग्नोस्टिक सेंटर का है. डॉ पी के मिश्र अपना पैथालॉजी चलाते हैं।कुछ दिन पहले पैथोलॉजी सेंटर सत्येंद्र शर्मा नाम का पत्रकार आकर उनसे धन की मांग करने लगा. मना करने पर उसने बताया कि वह आज तक न्यूज़ चैनल का रिपोर्टर है. अगर उसे पैसे नहीं मिले तो तुम्हारे पैथोलॉजी सेंटर की पोल खोल देंगे. जबकि पैथोलॉजी सेंटर रजिस्टर्ड हैं.

कुएं में शराबी गिरा धड़ाम से, किसी भी तरह निकाला गया फिर भी वह ड्रामा करता रहा

 

उक्त पैथोलॉजी सेंटर के रजिस्ट्रेशन का कागज

पीड़ित पी के मिश्र ने बताई आपबीती

पुलिस और बदमाशों की जवाबी गोलीबारी में बदमाश के साथ एसआई को भी लगी गोली

पी के मिश्र कहते हैं कि यह लोग हमारे पैथोलॉजी सेंटर पर आते हैं. न ही हमारा डॉक्यूमेंट देखते हैं और न ही हमारा रिकॉर्ड देखते हैं.और न ही सीएमओ ऑफिस में जाकर हमारा रिकॉर्ड देखते हैं. ये लोग सीधे तौर पर कहते हैं कि अगर आपने पैसे नहीं दिए तो हम नकारात्मक न्यूज़ चलाकर आपको और आपकी अस्पताल को बदनाम कर देंगे.उनके इस कार्य से हम लोग अपने आप को काफी मानसिक रूप से प्रताड़ित महसूस करते हैं. अतः मेरा सूचना विभाग से यही निवेदन है कि इस तरह के कार्य करने वाले के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही करें ताकि इस तरह के फर्जी पत्रकारों से बचा जा सके.

यह भी पढ़े-

कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर से कार चालक की मौत, तीन घायल

मोदी सरकार सावधानः पत्थरचोर लगा रहे हैं सरकार को करोड़ों का चूना

राहजनी और लूटपाट, कामयाब न होने पर मार देते थे गोली. अब खाएंगे जेल की हवा

क्यों सफेद हो जाते हैं बाल?