Friday , 29 March 2024

Motorola one fusion plus review: Flipkart पर लगी पहली सेल, जानिए फ़ोन के बारे में सबकुछ

न्यूज टैंक्स/ टेक्नोलॉजी

मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ भारत लॉन्च में हो चुकी है। इसकी पहली सेल आज ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लगाई गयी है। बता दें की मोटोरोला का यह फोन मिड रेंज का है, इसलिए ग्राहकों को इसकी सेल का बेसब्री से इंतजार था। कंपनी के दूसरे पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि ये 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। इस फोन को सिंगल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।

जानिए कीमत, सेल ऑफर्स

यह स्मार्टफोन केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन 6GB RAM + 128GB के साथ आता है। फोन को दो कलर ऑप्शन्स मूनलाइट व्हाइट और ट्विलाइट ब्लू में खरीदा जा सकता है। फोन की कीमत 16,9999 रुपये है। इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank यूजर्स को इस स्मार्टफोन के साथ 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। इसके अलावा यूजर्स को Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड के साथ 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट ले सकते हैं। फोन के साथ कंपनी नो-कॉस्ट EMI भी ऑफर कर रही है। यूजर्स को 6 महीने का Youtube Music का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है।

Motorola One Fusion Plus के स्पेसिफिकेशंस

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो HDR10 सर्टिफिकेशन के साथ आता है। पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया है, जिसे गेमिंग लवर्स और पावर यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है। साथ ही फोन में 6 जीबी की रैम भी मिलेगी। 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ा सकते हैं। रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी इसमें दिया गया है।

यह भी पढ़ें:

Coronil patanjali: रामदेव ने लॉन्च की कोरोना की दवा, जानिए कैसे ठीक होंगे संक्रमित !

Corona Update: जानिए देश में क्यों तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले

पब्लिक ब्लॉग: खतरनाक है तापमान में वृद्धि- अरविंद जयतिलक

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमेंFacebookWhatsAppTwitter और YouTubeपर फॉलो करें।