नीतीश कुमार दिल्ली के एम्स में भर्ती

- in टॉप न्यूज़

एनटी न्यूज डेस्क/श्रवण शर्मा/नई दिल्ली 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्वास्थ्य जांच के लिए मंगलवार को नयी दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हुए। अस्पताल सूत्र ने यह जानकारी दी। सूत्र ने बताया कि कुमार सुबह करीब साढ़े आठ बजे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के निजी वार्ड में भर्ती हुए। उन्होंने बताया कि बुखार, आंखों और घुटनों में समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को अस्पताल में भर्ती किया गया।

पैसे नहीं दे पाने पर मरीज की लाश नहीं रोक सकता अस्पताल: स्वास्थ्य मंत्रालय

प्राइवेट वार्ड नंबर 501 में भर्ती

नीतीश कुमार को अस्पताल के प्राइवेट वार्ड नंबर 501 में भर्ती कराया गया है। जहां उनका रूटीन हेल्थ चेकअप हो रहा है। नीतीश पहले दिल्ली में अपने नये आवास 6 के कामराज लेन में पहुंचे और यहां विश्वकर्मा पूजा में शामिल हुए। इसके बाद उन्होंने वायरल बुखार की शिकायत की थी जिसकी वजह से उन्हें पिछले दिनों अपने कई कार्यक्रमों को रद्द भी करना पड़ा था। एम्स के निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की निगरानी में उनका इलाज किया जा रहा है।

शर्मसार: वहशी पिता ने 13 साल की मासूम बेटी का किया बलात्कार

नितीश कुमार

दरअसल नीतीश पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। बताया जा रहा है कि वह अपने इलाज के लिए दिल्ली गए हैं। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री को आंख और घुटने से संबंधित परेशानी है।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कसा तंज़

आपको बता दें कि नीतीश कुमार की बीमारी को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी तंज कसते हुए कहा था कि, उनके स्वास्थ्य को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी की जाए।

तेजस्वी यादव

तेजस्वी  ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी पिछले 7 दिनों से अस्वस्थ है। सभी कार्यक्रम रद्द है। हम मांग करते है कि मुख्यमंत्री जी के स्वास्थ्य और बीमारी संबंधी बुलेटिन जारी कर प्रदेश की जनता को संबंधित जानकारी से अवगत कराया जाए। इसके अलावा उन्होंने बिहार के सीएम के जल्द स्वास्थ्य लाभ की मंगलकामना भी की।

खबरे यह भी

पैसे नहीं दे पाने पर मरीज की लाश नहीं रोक सकता अस्पताल: स्वास्थ्य मंत्रालय

राधाष्टमी विशेषः आ गईं किशोरी जी, नन्द बाबा के बाद वृषभानु के घर भी बजी बधाई

शर्मसार: वहशी पिता ने 13 साल की मासूम बेटी का किया बलात्कार

यूंही कोई मोदी नहीं बन जाता, संघर्ष से शिखर तक : जन्मदिन विशेष PM मोदी

जन्मदिन स्पेशल : आयुष्मान को आयुष्मान भवः

अपराधियों के लिए नासूर पर जनता के दिलों पर राज करता है यह आईएएस