Thursday , 28 March 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर लगाया जनता को गुमराह करने का आरोप

एनटी न्यूज़ डेस्क लखनऊ-

प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए राफेल सौदा, बैंक एनपीए, तेल के बढ़ते दाम पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस 2014 की हार को स्वीकार नहीं कर पायी है और अब वह आने वाले चुनाव में 2014 से भी ‘बड़ी आंधी’ को भांपकर सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार और झूठी अफवाह फैलाने में लगी है।

जो अच्छे काम से डरते है उनको अँधियारा अच्छा लगता है-

प्रधानमंत्री ने ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ पहल के तहत जयपुर (ग्रामीण), नवादा, हजारीबाग,गाजियाबाद और अरुणाचल (पश्चिम) के भाजपा कार्यकर्ताओं से नरेन्द्र मोदी एप के माध्यम से संवाद में कहा कि कुछ लोग ऐसे रहे हैं, जो अच्छे कामों से डरते हैं। उनको अंधियारा इतना अच्छा लगता है कि उजाले को दोष देने लग जाते हैं।

2014 की हार बताया को बताया वजह-

विपक्ष पर निशाना साधते हुए मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि जिनके विचारों का 2014 में जनता ने इतना बुरा हाल किया, वह उनकी सरकार :राजग सरकार: पर गुस्सा निकालेंगे ही। वह :विपक्ष: दुष्प्रचार करेंगे ही, वह झूठ फैलाएंगे ही ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास झूठ बोलने, दुष्प्रचार करने के अलावा कोई चारा नहीं है । जनता ने उसे नकार दिया, वह इस पर विचार करके इसे स्वीकार कर लेती तो ऐसी हल्की बातें नहीं करती।

प्रधानमंत्री

मोदी ने कहा कि देश की जनता जाग गई है लेकिन विपक्ष जागने को तैयार नहीं है। बीते चार वर्ष ने कांग्रेस और उसके कुछ सहयोगियों की पोल खोल दी है। पहले जनता ने उन्हें गवर्नेंस में असफलता, फैसले लेने में अक्षमता, भ्रष्टाचार के कारण बाहर का रास्ता दिखाया और जब विपक्ष की भूमिका निभाने का अवसर आया तो वहां भी वे फेल हो गए ।

 विपक्ष के पास झूठ बोलने के अलावा नहीं है कोई चारा-

विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, कि विपक्ष के पास झूठ बोलने के अलावा कोई चारा नही है इसीलिए ‘‘वह झूठ पर झूठ बोलने में लगी हुई है । आज कौन सा झूठ बोलें, कल कौन सा लांछन लगाये, दिन रात इसी में लगे हुए हैं । पहले न जाने कितने घरों मे अंधेरा रहता था लेकिन आज पूछा जाता है कि कितने घर बिजली  कनेक्शन पहुचना  बाकी रह गया है

प्रधानमंत्री

पहले गरीब के पास खुद का बैंक मे खाता नहीं होता था लेकिन हर किसी के पास बैंक खाता है उन्होंने कहा कि पहले किसी को परवाह नहीं थी कि देश के हर गरीब के पास छत हो। आज पूछा जा रहा है कि कितने गरीबों के घर बनाने बाकी हैं। प्रधानमंत्री ने इसके साथ ही स्वच्छता अभियान, शौचालय निर्माण, ग्राम सड़क योजना, सुदूर क्षेत्रों में शिक्षा एवं अन्य जन कल्याण योजनाओं का भी जिक्र किया ।

इन्हे भी पढ़ें-

डेयरी सेक्टर मे हाथ आजमाएँगे बाबा रामदेव,दूध के साथ फ़्रोजन मटर भी मिलेगी किफ़ायती दरों पर

पेशी से वापस आते वक्त चलती गाड़ी से कूदकर कैदी फरार

छापा मारने गयी पुलिस पर किया शराब माफियाओ ने हमला, सिपाही घायल