निडर होकर मतदान करें मतदाता, अराजतत्वों के खिलाफ होगी कार्रवाई

एनटी न्यूज / चंदौली

चुनाव आयोग द्वारा वाराणसी रेंज में चुनाव सम्बन्धित दिशा निर्देशों के बारे में सभी अधिकारियों को ब्रीफ करने के उद्देश्य से एक-एक अधिकारी को प्रशिक्षण प्रदान कर मास्टर ट्रेनर के रूप में प्रशिक्षित किया गया. इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण जनपद वाराणसी मार्तंड प्रकाश सिंह को मास्टर ट्रेनर के रूप में नियुक्त किया गया.

भाजपा ने अपना दल को दिया इन सीटों का विकल्प

अराजक तत्वों को किया गया चिन्हित

शुक्रवार को जनपद चन्दौली के सभी अपर पुलिस अधीक्षकों, पुलिस उपाधीक्षकों व थाना प्रभारियों को चुनाव आयोग से प्राप्त निर्देशों के अनुसार प्रशिक्षित किया गया. मुख्य रूप से बर्नरेबुल व क्रिटिकल मतदान केंद्रों का चिन्हीकरण किया गया. इसी तरह ऐसे मतदाताओं का चिन्हीकरण किया गया जिन्हें किसी भी रूप से स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया से प्रभावित करने का प्रयास किया जा सकता हो. इसके साथ ही ऐसे अराजक तत्वों का चिन्हीकरण किया गया जो चुनाव प्रक्रिया की स्वतंत्रता व निष्पक्षता को प्रभावित कर सकते हों.

सपा ने घोषित किये इन चार सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम

..होगी कार्रवाई, निडर होकर करें मतदान

अराजक तत्वों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई हो और उनसे निडर होकर निष्पक्ष और स्वतंत्र रूप से मतदाता मतदान कर सकें, इसके लिए मतदाताओं में आत्मविश्वास बढ़ाने को लगातार भ्रमण करने को निर्देश दिए गए.

राहुल गांधी का सीना कितना चौड़ाः के. विक्रमराव