सीएमएस में पॉप संगीत समारोह व कार्यशाला, बाहरी छात्र-छात्राओं का भी प्रवेश निःशुल्क

एनटी न्यूज / लखनऊ डेस्क

सिटी मोन्टेसरी स्कूल के विशेष आमंत्रण पर आक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के जैक और जोएल आगामी शनिवार 6 अप्रैल को सी.एम.एस. गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) ऑडिटोरियम में और दूसरे दिन रविवार 7 अप्रैल को सी.एम.एस. कानपुर रोड ऑडिटोरियम में युगल लाइव पाॅप संगीत कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे. इन दोनों कार्यक्रमों का समय शाम 6 से रात 9 बजे तक रहेगा इस पाॅप संगीत समारोह में ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र एवं सिटी मोन्टेसरी स्कूल के डायरेक्टर ऑफ स्ट्रेटजी रोशन गांधी विशेष अतिथि कलाकार के रूप में प्रतिभाग करेंगे. यह जानकारी सिटी मोन्टेसरी स्कूल के जन-सम्पर्क अधिकारी ऋषि खन्ना ने दी.

पॉप सिंगर जैक एंड जोएल

भारत ने अंतरिक्ष में हासिल की एक और ताकत, C-45 लॉन्च

किसी भी संस्था के छात्र-छात्राओं का हो सकेगा प्रवेश

खन्ना ने बताया कि आक्सफोर्ड विश्वविद्यालय (यूनाइटेड किंगडम) के सबसे लोकप्रिय जैक और जोएल सी.एम.एस. छात्रों के लिए संगीत कार्यशालाएं चलाने के लिए 2 से 8 अप्रैल तक सी.एम.एस. के विभिन्न कैम्पसों का भ्रमण कर रहे हैं. इस बीच वे सीएमएस ऑडिटोरियमों में 2 लाइव संगीत कार्यक्रम भी आयोजित करेंगे. सी.एम.एस. प्रेसीडेन्ट एवं ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय की पूर्व छात्रा प्रो0 गीता गांधी किंगडन ने जैक एवं जोएल द्वारा सी.एम.एस. में आयोजित किये जाने वाले इस संगीत वर्कशाप को उन सभी संगीत प्रेमी छात्र-छात्राओं के लिए विशेष उपयोगी बताया है जो विश्व स्तरीय संगीत की विभिन्न शैलियों एवं कोरियोग्राफी की बारीकियों को सीखना चाहते हैं.

चिकन पॉक्स से हारिए नहीं, जानिए मिथ और सत्य

विद्यार्थियों का प्रवेश मुफ्त

ऋषि खन्ना ने बताया कि 6 और 7 अप्रैल को क्रमशः सी.एम.एस. गोमती नगर (द्वितीय कैम्पस) ऑडिटोरियम एवं सी.एम.एस. कानपुर रोड कैम्पस ऑडिटोरियम में आयोजित इन संगीत समारोहों में प्रवेश सभी स्कूलों और कालेजों के छात्रों के लिए पूरी तरह से मुफ्त है. सभी छात्र-छात्रायें इसके संबंध में अधिक जानकारी के लिए संस्था के हेल्पलाइन नंबर पर फोन कर सकते हैं. संस्था ने इसके लिए 9235394971 नंबर जारी किया है.

देश के सबसे युवा उम्मीदवार हैं तेजस्वी सूर्या, बीजेपी ने दिया टिकट