Friday , 19 April 2024

कानपुर घटना के विरोध में सपाइयों का प्रदर्शन, पूजा शुक्ला समेत कई नेताओं की गिरफ्तारी, देर शाम रिहा

एनटी न्यूज़डेस्क/लखनऊ 
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की समस्त जिला इकाइयों ने कानपुर नगर में अपराधियों से मुठभेड़ में शहीद 8 पुलिस जवानों को श्रद्धांजलि दी और अधिकारियों को ज्ञापन देकर शहीदों के परिवारों को एक-एक करोड़ तथा घायलों को पचास-पचास लाख रूपये तत्काल देने की मांग की. इस दौरान समाजवादी कार्यकर्ताओं ने घटना की निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शन भी किया जिसके बाद तमाम नेताओं की गिरफ्तारी ती गई जिन्हें देर शाम रिहा कर दिया गया.

समाजवादियों पर बरसायी एक-एक लाठी का जवाब देना होगा योगी सरकार को

समाजवादी छात्रसभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा शुक्ला ने ट्वीट करके लिखा की “साथियो हमलोगों को रिहा कर दिया गया है,धरने के दौरान काफी चोट आई है पर समाजवादियों पर चलाई एक एक लाठियो का जवाब देना होगा योगी सरकार को। 8 शहीद पुलिस के जवानों के लिए न्याय की लड़ाई लम्बी चलेगी। 1 करोड़ मुआवजा व एक सरकारी नौकरी के साथ हत्यारे को तत्काल गिरफ्तार करके सज़ा दी जाए। “
https://twitter.com/poojashukla04/status/1279085308303179776

Kanpur Encounter: शहीदों के परिजनों को मिलेगा 1 करोड़, अप्रत्याशित पेंशन के साथ शासकीय नौकरी

पार्टी की ओर से जारी हुआ प्रेस नोट- अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो

पार्टी की ओर से जारी प्रेस नोट में बताया गया कि राजधानी लखनऊ में हजरतगंज स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर कानपुर काण्ड में शहीद पुलिस जवानों को श्रद्धांजलि देने सैकड़ों कार्यकर्ता एकत्र हुए. कार्यकर्ताओं ने पुलिस बल पर अपराधियों द्वारा किए गए हमले की निदा की और शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना जताई। कार्यकर्ताओं ने अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी किए जाने की मांग की. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि जब कार्यकर्ता श्रद्धांजलि दे रहे थे तब पुलिस बल ने उन्हें रोका और बल प्रयोग किया.पुलिस ने इसके बाद कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने समाजवादी पार्टी के सर्वश्री रविदास मेहरोत्रा पूर्वमंत्री, जयसिंह जयंत जिलाध्यक्ष, सुशील दीक्षित नगर अध्यक्ष, विजय सिंह यादव, पूजा शुक्ला, अनीस राजा, सौरभ यादव, ताराचंद्र, इन्दल रावत, शैलेन्द्र सिंह पार्षद, देवेन्द्र सिंह जीतू पार्षद, नवीन धवन बंटी, दीपक रंजन, शब्बीर खान आदि को गिरफ्तार किया.

आर्थिक मोर्चे पर ड्रैगन को एक और चोट, चीन और पाकिस्तान से नहीं आएंगे बिजली उपकरण !

https://twitter.com/samajwadiparty/status/1279054005675495424/photo/4

कानपुर की वीभत्सतम घटना के बाद प्रयागराज और गाजियाबाद भी दहला, पढ़िए रिपोर्ट