अलिया भट्ट की माँ ने भी कहा दोनों का रिश्ता है दोस्त से ज्यादा

- in मनोरंजन

 एनटी//न्यूज़ डेस्क//लखनऊ-

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रोमांस के बारे मे सब जानते है लेकिन हाल ही में अलिया की माँ सोनी राज़दान ने भी साफ कर दिया है कि उन्होने ये भी माना कि ये रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है।

ranveer aliya

रणबीर और आलिया भी पब्लिकली इस बात को कुबूल कर चुके है कि एक दूसरे को पसन्द करते है और वो डेट कर रहे है।

 

अलिया अपनी माँ के है काफी करीब-

अलिया भट्ट अपने परिवार में अपनी माँ के बेहद करीब है ऐेसे में आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान का एक बयान सबसे ज्यादा मायने रखता हैं। सोनी राजदान का बयान दोनो के रिश्ते कि लिए और उनके फैसले के लिए अहम है।

ranveer aliyaranveer aliya

आलिया की माँ ने कहा है कि रणबीर बहुत अच्छा लड़का है। सोनी कहती हैं कि मेरा आलिया के साथ काफी अच्छा रिश्ता है और हम सीधे उससे बात करते हैं। महेश भट्ट हो या ऋषि कपूर सबको उनके रिलेशन के बार में पता है। वो काफी अच्छी तरह से रणबीर और उनके परिवार को जानती हैं और सभी बहुत अच्छे हैं।

महेश भट्ट ने कहा शादी का निर्णय लेने का अधिकार बच्चों को है-

सूत्रों की मानें तो महेश भट्ट ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि आलिया ने हमें बहुत गर्व महसूस करवाया है। मुझे पता है कि वह प्रतिभाशाली है और उसे फिल्मों का जुनून है लेकिन एक के बाद एक फिल्म के बाद आलिया की परफॉरमेंस से आश्चर्यचकित हूं। एक पिता होने के नाते मुझे खुशी है कि आलिया सारी चीजें खुद ही कर रही है।

ranveer aliya

आलिया अब बड़ी हो गई हैं और यह उनका निजी मामला है जिसे उन्हें खुद तय करना होगा। जब मीडिया ने महेश भट्ट से पूछा कि क्या आलिया रणबीर कपूर से अगले साल शादी करने जा रही हैं इस पर उन्होंने कहा- मैंने अपने बच्चों के निजी जीवन पर कभी बात नहीं की। मुझे लगता है कि वो अडल्ट हैं और इस पर उनका अधिकार होना चाहिए।

‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में दोनों है व्यस्त-

ranveer aliya

हाल ही में आलिया की फिल्म ‘राजी’ रिलीज हुई थी जिसने अच्छी कमाई की थी तो वहीं रणबीर की ‘संजू’ इस साल की सबसे हिट फिल्म बनी है। आलिया और रणबीर ने हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग खत्म की है। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।

इन्हे भी पढ़ें-

तीन तलाक’ पर अध्यादेश को आज कैबिनेट ने दी मंजूरी

गणेश विसर्जन शुभ मुहूर्त, कैसे करें प्राण-प्रतिष्ठा जिससे गणपति कि बनी रहे आप पर दयादृष्टि

बंगले, टोटी और होटल वाले हम पर सवाल न उठाये : दीपक मिश्रा

“समाजवादी सेक्युलर मोर्चा” की छवि धूमिल करने का कुत्सित कुप्रयास हो रहा

नीतीश कुमार दिल्ली के एम्स में भर्ती