Friday , 29 March 2024

किसानों और शिक्षामित्रों के साथ आई राष्ट्रीय नारायणी सेना

एनटी न्यूज़ / लखनऊ डेस्क

प्रदेश की राजधानी लखनऊ में राष्ट्रीय नारायणी सेना द्वारा एक बैठक आयोजित की गई जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित द्विवेदी की अध्यक्षता में किसानों को उचित लाभ और शिक्षामित्रों के मांगों की लड़ाई में साथ देने की बात रखी गई. इस बैठक में नारायणी सेना के सभी पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया.

किसानों का हक खा जाते हैं बिचौलिए

सेना के अध्यक्ष अमित द्विवेदी ने किसानों को अन्नदाता कहते हुए उनके साथ हो रहे अन्यायों एवं उनको उचित लाभ न मिलने पर खेद जताया क्योंकि भले ही सरकार ने किसानों की आय दोगुनी करने की बात करती है लेकिन यदि बिचौलियों का इलाज नहीं होता तो वह दोगुना मिलने वाला लाभ किसानों को न मिलकर बिचौलियों को ही मिलेगा जिससे किसान की मेहनत पर पानी फिरता रहेगा.

शिक्षामित्रों की नियुक्तियां सुनिश्चित हों

वहीं शिक्षामित्रों की मांगों को लेकर उन्होंने कहा कि शिक्षामित्रों को भी सहायक शिक्षक जितना ही वेतन मिलना चाहिए एवं उनकी नियुक्तियां जल्द ही सुनिश्चित की जानी चाहिए. नारायणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष रामबाबू तिवारी ने उनकी बातों पर सहमति जताते हुये समस्त पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से सहयोग की अपील की.

ये भी कहा गया…

इन विषयों पर चिंता व्यक्त करते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी लवलेश शुक्ल एवं प्रदेश संयोजक योगेश मिश्र ने सरकार के समक्ष इस मुद्दे को रखने की बात कही.

इनकी रही मौजूदगी…

बैठक में नारायणी सेना के प्रदेश प्रभारी संजीव गिरि, प्रदेश महामंत्री प्रभाष सिंह, प्रदेश युवा सेना अध्यक्ष पृथ्वी प्रकाश तिवारी आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

रिपोर्ट व संपादनः योगेश मिश्र

ये भी पढ़ें-

अगवा किए गए भाजपा नेता का मिला शव, एक साल में तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या

कश्मीर:बकरीद के दिन सेना की गाड़ी पर हुआ पथराव, देखें वीडियो

असलहे के बल पर नाबालिग से बलात्कार

पत्नी की बॉडी फ्रिज में, एक बेटी की लाश अलमारी, दूसरी की सूटकेस, तीसरी की कमरे में मिली