रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं: सतीश मनेशिंदे

न्यूज़ टैंक्स | लखनऊ

मुंबई : सतीश मानसिन्दे ने अपने बयान में कहा, “रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार है और अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे अपने प्यार का परिणाम भुगतना होगा।”

उन्होंने कहा, “निर्दोष होने के कारण, उन्होंने बिहार पुलिस द्वारा सीबीआई, ईडी और एनसीबी के साथ अब तक किए गए सभी मामलों में किसी भी तरह की एंटीऑप्टिटरी बेल के लिए अदालत में संपर्क नहीं किया है।”

इस बीच, रिया ने रविवार सुबह एनसीबी कार्यालय के लिए अपना निवास छोड़ दिया। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच में शामिल होने के लिए उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बुलाया था।

पिछले दो दिनों में, NCB ने अभिनेता के निजी स्टाफ के एक सदस्य, उनके छोटे भाई शोविक चक्रवर्ती, राजपूत के घर के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है।

सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनके पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस के साथ रिया, उनके पिता इंद्रजीत, मां संध्या, भाई शोविक, श्रुति मोदी, गृह प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मामले को फिलहाल सीबीआई द्वारा संभाला जा रहा है, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और एनसीबी भी जांच में शामिल हो रहे हैं।