रिया ने पूछताछ में लिए हैं 15 एक्टर्स के नाम, एनसीबी कर रही है कार्रवाई की तैयारी

न्यूज़ टैंक्स | लखनऊ

मुंबई : ड्रग्स का मामला बॉलीवुड में बड़ा होता जा रहा है। सूत्रों ने बताया है कि रिया ने 15 एक्टर्स के नाम का खुलासा किया है। जो ड्रग्स लेते थे और अपने पास रखते भी थे। पहले से चल रही अफवाहों के विपरीत ये सभी एक्टर्स बी कैटेगरी के हैं। पहले अफवाह उड़ रही थी कि रिया ने पूछताछ में ए कैटेगरी के एक्टर्स का नाम लिया है। वो फिल्मों में साइड रोल करते हैं।

रिया की जमानत अर्जी को भी आज कोर्ट ने खारिज कर दिया, जिससे उनको अभी कुछ दिन और जेल में रहना पड़ेगा। कोर्ट ने उनके भाई समेत दूसरे आरोपियों को भी जमानत देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद माना जा रहा है कि रिया को अब हाईकोर्ट का दरवाजा खटखाना पड़ेगा। उनके वकील ने कहा कि फैसले की कॉपी मिलने के बाद वो अगले हफ्ते इस पर कोई फैसला लेंगे।
उधर सूत्रों ने ये भी खुलासा किया है कि लॉकडाउन के दौरान सुशांत के घर से रिया के घर कोरियर भेजा गया था। इस कूरियर में आधा किलो बड्स था। सुशांत के सहायक दीपेश सावंत ने ये कूरियर बॉय को दिया था। रिया के घर शैविक ने इसे रिसीव किया। कूरियर बॉय ने इन दोनों को पहचान लिया है और उसकी कॉल डीटेल्स भी इन लोगों से मैंच कर गई हैं. इसे अप्रैल में सुशांत के यहां से रिया के यहां भेजा गया था।

इन सबूतों के आधार पर रिया और शोविक इस केस में बुरे फंस गए हैं. इसे और आगे बढ़ाने के लिए एनसीबी हो सकता है कि इनको लंबे वक्त तक सलाखों के पीछे रखने की मांग करे ताकि दूसरे एक्टर्स पर कार्रवाई करने में एजेंसी को आसानी हो।