ऑडिशंस में स्टूडेंट्स ने दिखाया टैलेंट, मिस इंडिया टूरिज्म क्वीन इंटरनेशनल राजश्री सिन्हा ने प्रतिभागियों को दिया सन्देश 

- in अपना यूपी

एनटी न्यूज डेस्क / इलाहाबाद 

सिविल लाइन्स स्थित होटल प्राइड इन में शुक्रवार को रुबरू मिस्टर एंड मिस इंडिया मेगा मॉडल कांटेस्ट  2020 का प्रयागराज ऑडिशन आयोजित किया गया । इस दौरान तमाम कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने अपना टैलेंट दिखाया । कार्यक्रम की शुरुआत में स्टूडेंट्स ने रैंप वॉक किया।

इस कार्यक्रम में इलाहाबाद के टॉप कॉलेज के करीब 100 स्टूडेंट्स ने भाग लिया । कार्यक्रम के दौरान मशहूर मेकअप आर्टिस्ट और मिस इंडिया टूरिज्म क्वीन इंटरनेशनल 2018 मिस राजश्री सिन्हा ने कहा कि प्रयागराज में बहुत टैलेंट है, बस जरूरत उसे अच्छे प्लेटफार्म पर लाने की है । रूबरू छात्रों को ऐसा ही प्लेटफार्म दे रहा है जिसमें यूपी के तमाम शहरों में स्टूडेंट्स अपना हुनर दिखा रहे हैं । राजश्री सिन्हा ने कहा कि  प्रयागराज से पढ़ाई करने के बाद उन्होंने 2015 मिस दीवा में हिस्सा लिया जिसमें वह फाइनल राउंड तक पहुंचीं, वहीं फेमिना मिस इंडिया (कोलकाता) की वह रनरअप भी रहीं। इसके बाद 2018 में उन्होंने थाइलैंड में मिस इंडिया टूरिज्म क्वीन इंटरनेशनल का अवॉर्ड जीता ।

राजश्री सिन्हा ने प्रतिभागियों को सन्देश देते हुए कहा कि दुनिया की आबादी 7.7 बिलियन के करीब है और आप हर किसी के लिए बस एक छोटी इकाई है । इसलिए अगर आपको सफल होना है तो अपनी खूबियों का पता लगाएं और सभी तरह की धारणाओं से बाहर निकलकर निर्धारित लक्ष्य की दिशा में कड़ी मेहनत करें ।  मैं वादा करती हूं कि आप कभी दुःखी नहीं होंगेा और आपका भविष्य उज्जवल होगा ।

वहीं कार्यक्रम की स्टेट कोआर्डिनेटर अनामिका सिॆह ने बताया वह पहली बार रूबरू के माध्यम से उत्तर प्रदेश और खासकर इलाहाबाद के टैलेंट को खोजने के लिए इस बड़े और सही प्लेटफॉर्म को उत्तर प्रदेश में लेकर आईं । क्योंकि सही टैलेंट का आंकलन तभी होता है, जब प्लेटफार्म सही हो। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में शहर की 10 फीमेल को सम्मानित किया गया है, जो अलग-अलग क्षेत्रों में समाज की भलाई के लिए कार्य कर रही हैं। कार्यक्रम में स्मृति सिंह ( मिसेज एशिया 2018), विभा सिंह ( सोशल एक्टिविस्ट ) और डॉ. दिव्या जौहरी मौजूद रहीं ।

सिलेक्टेड कंटिस्टेंट :

अंकिता आर्या, निकिता सेठ, शादाब अली, अर्चना, उजाला, प्रशंसा, स्वाति सिंह, संस्कृत जायसवाल, मोना यादव, ख़ुशी चौरसिया