Friday , 19 April 2024

Sadak 2 Poster: फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही लोग करने लगे ट्रोल, जानिए वजह

एनटी टैंक्स/ बॉलीवुड

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार मुकेश भट्ट की मोस्ट अवेटेड मल्टी स्टारर फिल्म ‘सड़क 2′ का पहला पोस्टर सामने आ गया है। फिल्म में आलिया भट्ट ,संजय दत्त आदित्य रॉय कपूर, और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म से आलिया और पूजा के पिता और फिल्ममेकर महेश भट्ट भी बतौर डायरेक्टर कुल 21 साल बाद वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन मुकेश भट्ट ने किया है। फिल्म का पहला पोस्टर महेश भट्ट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसपर खूब प्रतिक्रिया आ रही है।

sadak 2

पोस्टर शेयर करते हुए महेश भट्ट ने कैप्शन में लिखा, ‘”जब आप एक अंत तक आते हैं, तब आपको पता चलता है कि यह कोई अंत नहीं है।” पोस्टर में किसी भी स्टार की झलक नजर नहीं आई, लेकिन हम उसमे कैलाश पर्वत का नजारा देख सकते हैं। फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है, जिसकी जानकारी हाल ही हुए लाइव इवेंट दे दी गई थी।

ट्रोल हो रहा पोस्टर

पोस्टर रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। लोग इस फिल्म के रिलीज न होने की बात कर आलिया भट्ट को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने फिल्मकार की आलोचना करते हुए उन्हें सुशांत की मानसिक स्थिति को खराब तरीके से बताने के लिए जिम्मेदार बताया और ‘सड़क 2’ के बहिष्कार करने की भी धमकी दे रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब आप जानबूझकर किसी की जिंदगी का अंत कर देते हैं, तो जल्द ही आपका भी अंत होने लगता है।

यह भी पढ़ें:

TikTokBan: जानिए भारत में क्यों बैन हुआ टिकटॉक !

Ileana Decruz: ब्लैक बिकनी में धूप का आनंद ले रहीं इलियाना, देखें वायरल वीडियो

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमें FacebookWhatsAppTwitter और YouTube पर फॉलो करें।