Friday , 29 March 2024

Sushant Singh Rajput: ‘सुशांत’ केस में संजय लीला भंसाली से मुंबई पुलिस करेगी पूछताछ !

NT News/ Bollywood/ Desk

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर दिन कुछ न कुछ हो रहा है, ताजा रिपोर्ट के अनुसार अब इस केस में मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली से मुंबई पुलिस पूछताछ करेगी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लगभग 2 हफ्ता बीत चुका है। पुलिस बारी-बारी से सभी एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस सुशांत के प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से सबंधित सभी लोगों से पूछताछ कर रही है।

Sushant Singh Rajput

अबतक 28 लोगों के बयान दर्ज

पुलिस ने अभीतक इस केस में कुल 28 लोगों का बयान दर्ज किया है। इस केस में अब संजय लीला भंसाली को 2 दिनों के अंदर पुलिस के सामने पेश होना है। संजय लीला भंसाली का इस केस में इस लिए नाम जुड़ा है क्योंकि कई रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि, सुशांत सिंह राजपूत को दो बार संजय लीला की फिल्में ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ ऑफर हुईं थी, लेकिन बाद में सुशांत को फिल्मों से निकाल दिया गया था। इसके बाद से वे डिप्रेशन का शिकार हो गए थे, जिसकीा इलाज भी चल रहा था।

sushant singh rajput

यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर से भी होगी पूछताछ

संजय लीला भंसाली के साथ यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को भी एक बार फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। बता दें कि इससे पहले 28 जून को शानू शर्मा से पूछताछ के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया था।

कंगना शेखर से भी होगी पूछताछ

Kangana Ranaut To Star In Shekhar Kapur's Next Venture?

संजय लीला भंसाली और कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से पूछताछ करने के साथ ही साथ एक्ट्रेस कंगना रनौत और फिल्म निर्माता शेखर कपूर को भी पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। क्योंकि कंगना और शेखर सुमन लगातार अपने सोशल मीडिया पोस्ट और इंटरव्यू में दिवंगत अभिनेता के बारे में बात करते रहे हैं। खबरों की मानें तो पुलिस शेखर और कंगना से ट्वीट से संबंधित पूछताछ करेगी। बता दें कि इससे पहले सुशांत के करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती को भी बांद्रा पुलिस ने सिलसिले में दस घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। अभी तक पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस संजना सांघी ,महेश शेट्टी, रोहिणी अय्यर से पूछताछ कर चुकी है।

यह भी पढ़ें:

TikTokBan: जानिए भारत में क्यों बैन हुआ टिकटॉक !

Ileana Decruz: ब्लैक बिकनी में धूप का आनंद ले रहीं इलियाना, देखें वायरल वीडियो

Sadak 2 Poster: फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही लोग करने लगे ट्रोल, जानिए वजह

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमें FacebookWhatsAppTwitter और YouTube पर फॉलो करें।