बोरे में मिला किशोरी का शव, गला घोट कर हत्या की आशंका

न्यूज़ टैंक्स | लखनऊ

रिपोर्टर – अखिलेश कुमार

कौशांबी : यूपी के कौशांबी जनपद के चरवा कोतवाली इलाके में एक गांव के बाहर मिर्च के खेत में बोरे के अंदर अज्ञात किशोरी का शव मिला है। बोरे के अंदर शव मिलने की सूचना पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची। शव को बोरे से बाहर निकलवाया गया। आशंका जताई जा रही है कि गला घोट कर हत्या करने के बाद शव को बोरे में रखकर मौके पर फेंका गया था।

बोरे के अंदर शव की जानकारी होने पर आसपास के तमाम ग्रामीण भी कट्ठा हो गए। काफी कोशिश के बाद भी किशोरी के शव की शिनाख्त नहीं कराई जा सकी। पुलिस अधिकारियों कहना है कि जल्द ही शव की शिनाख्त करवा कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

चरवा कोतवाली के पंनोई ग्राम प्रधान पति रमेश ने सुबह पुलिस को सूचित किया कि गांव के बाहर मिर्च के खेत में एक बोरा पड़ा हुआ है। आशंका जताई जा रही थी कि बोरे अंदर किसी का शव हो सकता है। ग्राम प्रधान पति की सूचना पर चरवा कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने बोर को खुलवाया तो उसके अंदर से एक किशोरी का शव बरामद हुआ।

शव देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतका किसी संभ्रांत परिवार की है। किशोरी की गला घोट कर हत्या करने के बाद उसे बोरे में भरकर मौके पर फेंका गया है। पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों से किशोरी का शिनाख्त कराया लेकिन कोई भी उसको पहचान नहीं सका।

किशोरी का शव बोरे के अंदर मिलने की सूचना पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने मौके का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। क्षेत्राधिकारी चायल कृष्ण गोपाल सिंह के मुताबिक ग्रामीण की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया।

मौके पर शव के नजदीक एक बोरा चोकर भी मिला है। चोकर के बोर के सहारे शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही किशोरी की हत्या के मामले से पर्दा उठाया जाएगा।