Friday , 19 April 2024

सलमान के साथ पिछले साल का यह विवादित कंटेस्टेंट करेगा शो को होस्ट

न्यूज़ टैंक्स | लखनऊ

मुंबई । टीवी का सबसे चर्चित रियलिटि शो बिग बॉस 14 अगले महीने 3 अक्टूबर से शुरु होने जा रहा है। ऐसे में शो को लेकर फैंस के बीच बज बरकरार है। इस बार का सीजन वैसे भी बेहद खास होने वाला है क्योंकि इस बार का सीजन लॉकडाउन स्पेशल होने वाला है। इसी के साथ शो को लेकर एक खास खबर भी सामने आई है जिसे सुनकर फैंस बेहद खुश हो जाएंगे।

सलमान के साथ पिछले साल का यह विवादित कंटेस्टेंट करेगा शो को होस्ट

बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस 13 के विनर हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान के साथ शो होस्ट करते हुए नजर आएंगे। दरअसल, शो के मेकर्स सिद्धार्थ को अपना लकी चार्म मानते हैं क्योंकि पिछला सीजन सिद्धार्थ की वजह से काफी चर्चा में रहा था और टीआरपी में भी गजब का उछाल देखने को मिला था। बता दें कि शो का खिताब अपने नाम करने के बाद सिद्धार्थ को काफी प्यार मिल रहा है। ऐसे में ऐसे में बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ को दोबार देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

सूत्रों के मुताबिक, शो में सिद्धार्थ की भूमिका इस सीजन के विषय से जुड़ी होगी जिसका नाम है करारा जबाव। वह बाहर से कंटेस्टेंट्स की निगरानी करेंगे और घर के अंदर उनके प्रदर्शन पर अपनी टिप्पणी देंगे।

बिग बॉस 14 में बड़ा बदलाव

वहीं खबरें हैं कि इस साल उन्ही लोगों को लिया जाएगा जिनकी इम्यून पॉवर स्ट्रॉग होगी। वहीं कंटेस्टेंट्स की एलिमिनेशन प्रक्रिया भी काफी अलग होने वाली है जोकि शो के इतिहास में पहली बार देखने को मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक, इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के टेंपरेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है। इसके अलावा कंटेस्टेंट्स को हर बार की तरह वीकली पेमेंट नहीं की जाएगी। इस साल कंटेस्टेंट्स को पहले से तय किए गए अमाउंट पर साइन किया जाएगा। बता दें कि पहले बिग बॉस के सदस्यों को उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए हर हफते उन्हें पेमेंट मिलती थी लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। वहीं खबरें तो यह भी आ रही है कि इस साल बिग बॉस के घर में सिर्फ 5 सेलेब्स की ही एंट्री होगी बाकि आम जनता ही नजर आएगी।

वहीं रोजाना कंटेस्टेंट्स का टेंपरेचर चेक किया जाएगा। शो के दौरान अगर घर के किसी सदस्य की तबियत खराब हो जाती है तो फिर उसे फौरान घर से बाहर निकाल दिया जाएगा। इसके साथ ही उस कंटेस्टेंट को पेमेंट भी नहीं मिलेगी। हालांकि अभी तक इन सभी खबरों की पुष्टी नहीं हुई है, लेकिन ऐसा हुआ तो इस साल बिग बॉस का शो वाकई में काफी हटके होगा।