Friday , 29 March 2024

मछली पकड़ने गए तीन युवक ताल में डूबे

न्यूज़ टैंक्स | महराजगंज
रिपोर्टर – शिव श्रीवास्तव

  • एनडीआरएफ व पीएसी की संयुक्त टीम ने दो युवकों के शव को ताल से निकाला बाहर
  • धानी के बढ़ुई ताल में देर रात मछली पकड़ने गए थे तीनों

बृजमनगंज थाना क्षेत्र के धानी बाजार स्थित बढ़ुई ताल में बुधवार की रात मछली पकड़ने गए तीन युवक ताल में डूब गए। गुरुवार की दोपहर एनडीआरएफ व पीएससी की टीम ने दो युवकों का शव ताल से बाहर निकाला। जबकि एक युवक अभी लापता है।

खबर के अनुसार बुधवार की रात नौ बजे ग्राम सभा कानापार निवासी प्रमोद पुत्र परदेशी (35) बलराम पुत्र सेवक (25), धमेन्द्र पुत्र गंगाराम साहनी उम्र 25 वर्ष घर से एक बाइक पर सवार होकर हमेशा की तरह कानापार के ताल में मछली पकड़ने गए थे।

बाइक को किनारे खड़ा कर नांव पर तीनों सवार होकर ताल की तरफ गए। इसी दौरान तेज आंधी पानी शुरु हो गई। गुरुवार की सुबह कुछ लोगों ने बाइक खड़ी देखी घर वाले भी खोजते पहुंच गए। लेकिन अब तक कुछ पता नहीं चला।

जिस बांस से नांव को चलाया जा रहा था, वह पानी में तैरता मिला। लेकिन नांव और तीन लोगों का पता नहीं चल सका। गुरुवार की सुबह लगभग 10 बजे एनडीआरएफ व पीएसी की टीम घटनास्थल पर पहुंची उसके बाद गोताखोरों के माध्यम से ताल में शव की खोजबीन शुरू हुई। दोपहर में एनडीआरएफ की टीम ने प्रमोद का शव गहरे पानी से बरामद किया।

उसके आधे घंटे बाद बलराम का भी शव बरामद हुआ। समाचार लिखे जाने तक एनडीआरएफ की टीम ताल में लापता तीसरे युवक के शव की खोजबीन कर रही है।