Friday , 29 March 2024

अज्ञात बदमाशों का कहर, 5 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत

एनटी न्यूज/ जालौन /जितेन्द्र सोनी

जालौन में अज्ञात बदमाशों ने जमकर कहर बरपाया. बदमाशों ने सन्दी गांव में अलग अलग स्थानों पर घर के बाहर सो रहे चार ग्रामीणों को गोली मार दी. वही शौचक्रिया को गई एक महिला पर भी बदमाशों ने फायर झोंक दिए. घटना में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

जिन्हें गम्भीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां हालात नाजुक होने पर उन्हें डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया. घटना के बाद गांव में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

घायलों का चल रहा है इलाज

ये है पूरा मामला

मामला आटा थाना क्षेत्र के सन्दी गांव का जहां मंगलवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे एक वृद्ध को गोली मार दी. जिसके बाद बदमाशों ने आगे बढ़ते हुए एक के बाद एक कुल पांच लोगों को गोली मारी. घटना में वृद्ध व महिला समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनकी हालात नाजुक बनी हुई है.

गोली लगने से घायलों को देखने पहुंचे परिजन

नहीं पता चला जघन्य हत्याकांड का मकसद

वहीं पूरे प्रकरण में कोई भी लूटपात, चोरी या अन्य प्रकार का प्रकरण सामने नहीं आया है. जिससे यह अंदाजा लगाया जा सके कि बदमाशों ने किस मकसद से इस पूरे जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया. घटना के बाद से ही गांव में आधादर्जन थानों का पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है. घटना के खुलासे के लिए फॉरेंसिक व एसओजी टीम को भी लगाया गया है. पुलिस मृतक के परिजनों सहित अन्य ग्रामीणों से पूछताछ में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-

झांसा देकर विवाहिता का डेढ़ महीने तक करता रहा शारीरिक शोषण, फरार

बड़ा हादसाः बस पहाड़ से गिरी, 33 की दर्दनाक मौत 1 गंभीर

बारिश में ऐसे रहें सावधान नहीं तो आ सकते हैं इन बीमारियों के चपेट में