Thursday , 28 March 2024

डॉक्टर की पत्नी को चाकू से गोद-गोद कर मार डाला

एनटी न्यूज़ / मथुरा / बादल शर्मा

मथुरा में प्रतिष्ठित डॉक्टर की फिजियोथेरेपी पत्नी की हत्या से सनसनी फैल गयी. शहर की गेटबन्द पॉश कॉलोनी में हुई हत्या ने सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. बदमाशों ने महिला की निर्मम तरीके से गला रेत कर हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया.

धारदार हथियार से रेता गला

मथुरा की थाना हाइवे इलाके की पॉश गेटबन्द कॉलोनी राधापुरम स्टेट में उस समय सनसनी फैल गयी जब यहां के सेक्टर 1 में रहने वाले एमबीबीएस डॉक्टर संजीव अग्रवाल की फिजियोथेरेपी पत्नी खुशबू अग्रवाल की किसी ने गला रेत कर हत्या कर दी. तस्वीरें इतनी भयानक हैं कि दिखाया नहीं जा सकता.

पढ़ें- ताज महल को सरंक्षण दो या बंद कर दो या ध्वस्त कर दो…

तस्वीर में खुशबू, जिसकी नृशंस हत्या की गई

जब बेटी ने सुनी मां की चीख-पुकार

वारदात की जानकारी तब हुई जब पड़ोस के घर में खेल रही मृतका खुशबू की बेटी ने अपनी मां की चीखने की आवाज सुनी. आवाज सुन कर आई बेटी ने जब देखा तो उसकी मां फर्श पर लहूलुहान हालात में पड़ी थी और हत्यारा वारदात को अंजाम दे कर भाग रहा था.

पढ़ें- “किसान की बेटी” ने रचा इतिहास, स्वर्ण पदक जीतने वाली “हिमा दास” पहली भारतीय महिला

हत्यारे ने खुशबू के गले पर पीछे से धारदार हथियार से वार किया और उसकी निर्मम तरीके से गला काटकर हत्या कर दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस

पॉश गेट बंद कॉलोनी राधापुराम स्टेट में डॉक्टर की पत्नी खुश्बू की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी. वारदात की जानकारी मिलते ही इलाकाई पुलिस के साथ एडीजी आगरा जोन भी मौके पर पहुंच गए और वारदात स्थल का मौका मुआयना किया.

पढ़ें- विधायक के पत्र ने खोला ‘छोटे हरिद्वार’ में होने वाली मौतों का राज !

हत्यारे के बारे में पुलिस ने मृतका की बेटी से भी जानकारी ली. इसके साथ ही पुलिस ने हत्यारे की पहचान के लिए कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज भी तलाशना शुरू कर दिया है.

छानबीन में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई है. लेकिन बड़ा सवाल ये है कि आखिरकार हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के पीछे हत्यारे का मंसूबा क्या था?

पढ़ें- बीएसएनएल ने शुरू किया देश की पहली इंटरनेट टेलिफोन सेवा, रच दिया इतिहास

सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह

दूसरा सवाल पॉश कॉलोनी में हुई इस वारदात से यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं. क्योंकि यहां कॉलोनी में आने जाने का एक ही रास्ता है उस पर भी निजी सुरक्षा कर्मी लगे हुए हैं. पूरी कॉलोनी गेट बंद है ऐसे में हत्यारा बेखौफ हो कर आता है और हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे कर फरार भी हो जाता है.

पढ़ें- ऊर्जामंत्री के गृह जनपद में ही इतनी बड़ी बिजली की चोरी!