Friday , 19 April 2024

यूपी की ये ब्यूटी पेजेंट्स मिस इंडिया में करेंगी धमाल

एनटी न्यूज / लखनऊ / विशेष डेस्क

मिस इंडिया बनने का सपना लेकर लखनऊ ऑडिशन देने आईं तमाम लड़कियों में तीन ने अगले राउंड के लिए बाजी मार ली है. इनमें लखनऊ की वैभवी सहित बागपत की शिनाता और नोएडा की अनुप्रिया अगले राउंड के लिए सिलेक्ट कर ली गई हैं.
 यहां दिल्ली, बनारस, इलाहाबाद और लखनऊ समेत अलग-अलग शहरों की करीब तमाम  लड़कियों ने हिस्सा लिया. आखिर में तीन पार्टिसिपेंट्स को फाइनल राउंड के लिए सिलेक्ट किया गया.
यूपी ऑडिशन के ये विनर पांच मार्च को दिल्ली में होने वाले अगले राउंड में पार्टिसिपेट करेंगे. फेमिना मिस इंडिया 2019 के ऑडिशन के फाइनलिस्ट जून में मुंबई में होने वाले ग्रैंड फिनाले में अपने राज्य को रिप्रेजेंट करेंगे.

जानें क्या है लक्ष्य

नोएडा की अनुप्रिया सिंह डीयू से  साइकॉलॉजी ऑनर्स की पढ़ाई कर रही हैं. सुष्मिता सेन को अपना आइडल मानने वाली अनुप्रिया ने बताया कि उनका लक्ष्य है वह सेक्चुअल क्राइम के खिलाफ बड़े स्तर पर लोगों को जागरुक कर सकें. वह  पहली बार ब्यूटी पेजंट में पार्टिसिपेट कर रही हैं. इसके लिए मैंने किसी तरह की ट्रेनिंग नहीं ली लेकिन अगले राउंड के लिए पूरी तैयारी में जुटी हैं. वह कम्यूनिकेशन स्किल्स, बेहतर मेकअप और हेयर स्टाइलिंग पर भी खास फोकस कर रही हैं.
Newstanks.com से बातचीत में अनुप्रिया ने बताया वह सुष्मित सेन को अपना आइडल मानती हैं. उनका कहना है कि सुष्मिता ने कई रूढ़िवाद(Stereotypes) सोच को बदला है. वह न सिर्फ एक बेहतरीन ब्यूटी पेजेंट हैं बल्कि एक अच्छी इंसान भी हैं.
लखनऊ की वैभवी शर्मा एनआईएफटी से बीएफ टेक. में थर्ड इयर की स्टूडेंट हैं. वैभवी मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर को अपना रोल मॉडल मानती हैं. वहीं दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज से इंग्लिश ऑनर्स की स्टूडेंट शिनाता चौहान इससे पहले भी कई ब्यूटी पेजंट में हिस्सा ले चुकी हैं. मूलरूप से बागपत निवासी शिनाता बताती हैं कि मैंने 2017 में मिस टीन इंडिया और 2018 में मिस टीन एग्जिक्विट इंटरनैशनल में हिस्सा लिया है.. शिनाता प्रियंका चोपड़ा को अपना आइ़डल मानती हैं.