कांग्रेस में उपचुनाव की तैयारियां शुरू, लखनऊ कैंट को लेकर हुई बैठक

एनटी न्यूज / लखनऊ

आगामी उपचुनाव की तैयारियों को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में नेताओं, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमें लखनऊ कैंट विधानसभा उपचुनाव को लेकर संंगठन को मजबूत  करने  व आगामी  चुनाव  को लेकर  संगठन की  तैयारियों और सुझावों पर विस्तृत चर्चा हुई।

प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बताया कि उपचुनाव के लिए लखनऊ कैंट के प्रभारी पूर्व सांसद डॉ राजेश मिश्रा व कोऑर्डिनेटर भारतीय युवा कांग्रेस के सचिव अंकुर वर्मा ने उपस्थित नेताओं पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के सुझाव लिए और उन पर चर्चा की।

दिखाई दृढ़ इच्छाशक्ति

बैठक में कार्यकर्ता पदाधिकारी और नेताओं की नई उर्जा और दृढ़ इच्छाशक्ति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बैठक लगभग 5 घंटे चली। संगठन की मजबूती को लेकर सभी के विचारों और सुझावों को धैर्य पूर्वक सुनकर उस पर विस्तार से चर्चा की गई। प्रत्येक प्रधान पदाधिकारी इस बात को लेकर दृढ़ संकल्पित हुआ कि हमें हर हाल में लखनऊ कैंट की सीट पर सफलता हासिल करनी है जिसका श्रेय संगठन पर आधारित होगा।

विस्तारपूर्वक होगा काम

बैठक में लखनऊ कैंट के प्रभारी डॉ राजेश मिश्रा ने नेताओं कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को राष्ट्रीय नेतृत्व का संदेश बताया। उन्होंने कहा कि हमारे प्रभारी प्रियंका गांधी और राष्ट्रीय नेतृत्व का स्पष्ट मत है कि संगठन को मजबूत करना हमारा प्रथम उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि हम क्षेत्र में प्रत्येक वार्ड वार कांग्रेसजनों, स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों व उनके  परिवारों, सामाजिक संगठनों, अधिवक्ता संगठनों, स्वयंसेवी संस्थाओं, डॉक्टरों व महिला संगठनों से मिलेंगे और कांग्रेस संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा और सुझाव पर विस्तारपूर्वक काम करेंगे।

ये रहे मौजूद

बैठक में प्रमुख रूप से वरिष्ठ कांग्रेसजनों में पूर्व विधायक श्याम किशोर शुक्ला , पूर्व विधायक फजले मसूद , पूर्व विधायक विनोद चौधरी, पूर्व विधायक व संगठन प्रभारी सतीश अजमानी, पूर्व एमएलसी हरीश बाजपेयी, प्रकोष्ठों के प्रभारी वीरेंद्र मदान, महामंत्री प्रमोद सिंह, महामंत्री व प्रवक्ता ओंकार नाथ सिंह , प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल, सेवादल के प्रदेश संगठन प्रमोद पांडे, प्रवक्ता पंकज तिवारी, उमाशंकर शंकर पांडे, सचिन रावत, प्रदीप सिंह, ल.वि.वि. पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी, पूर्व अध्यक्ष लखनऊ विश्वविद्यालय सरोज तिवारी, अमित श्रीवास्तव त्यागी, किसान कांग्रेस के दयानंद तिवारी, नीरज तिवारी, पिंटू शुक्ला, हरिनाम सिंह चौहान, रमेश मिश्रा, बृजेश वर्मा, राजेश काली, दुर्गा शंकर दूबे सहित वार्ड से आए अन्य पूर्व पार्षद व वार्ड अध्यक्ष भी शामिल हुए।