Thursday , 28 March 2024

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर ‘कानपुरिया कुलदीप यादव’ आखिर क्यों मांग रहे हैं माफी !

एनटी न्यूज़ डेस्क/ सोशल मीडिया /शिवम् बाजपेई 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर कानपुरिया कुलदीप यादव ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया हैं. चाइनामैन के नाम से मशहूर कुलदीप यादव ने रिस्ट स्पिन के जरिये दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाजों को मैदान से चलता किया हैं. कुलदीप ने सोशल मीडिया में माफीनामा लिखा हैं चलिए जानते हैं आखिर क्या वजह हैं कि कुलदीप को सार्वजानिक प्लेटफार्म पर माफ़ी मांगनी पड़ी.

कुलदीप यादव

ट्वीट कर मांगी माफी…

दक्षिण अफ्रीका में हुई वनडे सीरीज में सबसे ज्यादा 17 विकेट लेने वाले स्पिनर कुलदीप यादव ने अपने ट्वीट के जरिये माफी मांगी हैं दरअसल किसी हैकर ने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया था. इस हैकर ने उनके अकाउंट पर कुछ अश्लील फोटो को शेयर कर दिया.

चरखारी विधायक के इस काम से जनप्रतिनिधियों को कुछ सीखने की जरूरत है

इसके बाद कुलदीप ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर माफी मांगते हुए लिखा कि ‘मैं अनचाही पोस्ट के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो कुछ देर पहले मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की गई. मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट किसी ने हैक कर लिया था. मैं अपना पासवर्ड प्रोटेक्ट करने के लिए जरूरी कदम उठाऊंगा. इसे समझने के लिए धन्यवाद.’

‘उम्मीदों के प्रदेश’ को उत्तम प्रदेश बनाने की कवायद कितनी ‘जमीनी’ होगी

इस महीने हैक हुए कई सोशल मीडिया अकाउंट…

सोशल मीडिया का प्रयोग बहुत तेजी से हो रहा हैं. सोशल मीडिया के इस युग में हैकर्स भी अपना जलवा बिखेर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और जम्मू के बीजेपी विधायक का ट्विटर अकाउंट हैक कर पाकिस्तान जिंदाबाद पोस्ट अपडेट किया था.

इससे पहले ओलम्पिक गोल्ड मैडल विजेता अभिनव बिंद्रा का भी ट्वीटर अकाउंट हैक हो गया था.