निर्माणाधीन मेडिकल कालेज में मजदूर के सिर पर गिरा सरिया, हुई मौत

न्यूज़ टैंक्स | लखनऊ

देवरिया में निर्माणाधीन मेडिकल कालेज में काम कर रहे मजदूर के सिर पर सोमवार को सरिया गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे अन्य मजदूरों ने अस्पताल में हंगामा किया। हंगामा देख ठेकेदार मौके से फरार हो गया। चिकित्सकों की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मजदूर की मौत से घर में कोहराम मच गया।
रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के कोटवा गांव के रहने वाला जयप्रकाश यादव पुत्र रामकिशन यादव जिला मुख्यालय पर निर्माणाधीन मेडिकल कालेज में मजदूरी कर रहा था। प्रतिदिन की भांति सोमवार को भी वह परिसर में बन रहे भवन में काम कर रहा था। इसी दौरान दो मंजिला भवन से एक मोटा सरिया उसके सिर पर गिर गया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। आस-पास कार्य कर रहे मजदूर और ठेकेदार उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
मौत की सूचना पर अन्य मजदूर आक्रोशित हो गए। वह हंगामा करने लगे, यह देख ठेकेदार मौके से फरार हो गया। चिकित्सक ने इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मजदूर की मौत से घर में कोहराम मच गया। वह निर्माणधीन मेडिकल कालेज का कार्य ठप हो गया।