यूथ कांग्रेस ने यूपी मध्य जोन में लॉन्च किया ‘शक्ति एप’

- in अपना यूपी, लखनऊ

एनटी न्यूज / लखनऊ / योगेश मिश्र

भारतीय युवा कांग्रेस के ‘‘शक्ति एप’’ के राष्ट्रीय समन्वयक श्री राहुल राव द्वारा आज प्रदेश युवा कांग्रेस 7 माल एवेन्यू पर शक्ति एप का उ0प्र0 मध्य जोन में लांचिंग की गयी.

राहुल राव ने बतायी खूबियां…

प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश तिवारी ने बताया कि शक्ति एप की लांचिंग के उपरान्त युवा कांग्रेस के शक्ति एप के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर राहुल राव ने कहा कि इसके मध्यम से युवा कांग्रेस प्रत्येक बूथ पर कांग्रेस की विचारधारा रखने वाले लोगों को जोड़ने एवं पार्टी के प्रति समर्पित भाव रखने वालों को संगठन से जोड़ने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि इसमें मजबूती के साथ कार्य करने वाले युवाओं को आगे प्रोत्साहित करके संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जायेगी.

शक्ति एप की लॉन्चिंग करते राहुल राव व अन्य

आरक्षण को लेकर गुर्जरों ने जाम की पटरियां, कई ट्रेनें रद्द

कांग्रेस ने की समीक्षा बैठक…

तिवारी ने बताया कि इसके अलावा युवा कांग्रेस की मासिक समीक्षा बैठक का भी आयोजन आज किया गया. जिसमें आगामी 11 फरवरी को, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के लखनऊ आगमन पर भव्य एवं ऐतिहासिक स्वागत किये जाने हेतु युवा कांग्रेसजनों के साथ बैठक कर तैयारी और कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गयी.

यूपी-उत्तराखंड में जहरीली शराब का कहर, अब तक….

हटाया जाएगा निष्क्रिय पदाधिकारियों को…

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं उ0प्र0 प्रभारी प्रवीन कुमार जी ने कहा कि निष्क्रिय पदाधिकारियों को उनके पद से हटाकर नये ऊर्जावान लोगों को मौका दिया जायेगा. युवा कांग्रेस का एक ही लक्ष्य 2019 में मा0 राहुल गांधी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है.

मायावती को सुप्रीम कोर्ट का झटका : मूर्तियों पर खर्च हुए पैसे सरकारी कोष में जमा करायें

‘चलो पंचायत’ कार्यक्रम की होगी शुरुआत…

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष दीपांकर सिंह ने युवाओं का आवाहन किया कि वह प्रत्येक बूथ तक पहुंचने का प्रयास करें और कांग्रेस की नीतियों-रीतियों का प्रचार-प्रसार करें. उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस शीघ्र ही न्याय पंचायत स्तर पर ‘‘चलो पंचायत’’ कार्यक्रम की शुरूआत करेगी.

यूपी बजट में चिकित्सा शिक्षा के लिए 3745 करोड़, खुलेगा चिकित्सा विश्वविद्यालय

बैठक में ये रहे मौजूद…

बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष अखिलेश वर्मा, वंदना सिंह, महासचिव रितेश यादव, शुभम तिवारी, आस्था तिवारी, अजय प्रताप सिंह, जिलाध्यक्षगण राघवेन्द्र प्रताप सिंह, सुरजीत बरनाला, आशीष गुप्ता, देवांश तिवारी सहित सैंकड़ों की संख्या में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.

चीनी मिलों ने नियमों को ताक पर रखकर किसानों का दबाया अरबों रुपए